scriptCricket Tournament: In the first match, DCA defeated Katni and Madhuva | क्रिकेट टूर्नामेंट : पहले मैच में डीसीए ने कटनी को और मधुवन क्लब ने छत्तीसगढ़ को हराया | Patrika News

क्रिकेट टूर्नामेंट : पहले मैच में डीसीए ने कटनी को और मधुवन क्लब ने छत्तीसगढ़ को हराया

locationउमरियाPublished: Feb 01, 2024 04:12:56 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

पैराडाइज क्रिकेट टूर्नामेंट का कलेक्टर के मुख्य आतिथ्य में शुभारंभ

Cricket Tournament: In the first match, DCA defeated Katni and Madhuvan Club defeated Chhattisgarh
Cricket Tournament: In the first match, DCA defeated Katni and Madhuvan Club defeated Chhattisgarh

अखिल भारतीय पैराडाइज गोल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुभारंभ स्थानीय अमर शहीद स्टेडियम कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य के मुख्य आतिथ्य एवं पाली तथा टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष राकेश शर्मा की अध्यक्षता में हुआ। पहला मैच मधुबन क्लब छत्तीसगढ़ और डीसीए कटनी के मध्य खेला गया।

निर्धारित 20- 20 ओवर के मैच में कटनी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया निर्धारित 20 ओवर में छत्तीसगढ़ की टीम 117 रनों पर आल आउट हो गई। कमलेश ने 34 रन, महेंद्र ने 28 रन बनाए। वही कटनी की ओर से अनुराग ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कटनी की टीम ने 19 में ओवर में 118 रनों का लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। पुष्पेंद्र ने 54 रन बनाए और मैन आफ दा मैच रहे। पैराडाइज क्लब के अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि टूर्नामेंट का 26वां वर्ष है। मुख्य अतिथि कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य ने कहा कि उमरिया में खेल का अच्छा माहौल है और यहां से कई खिलाड़ी निकलकर राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बन चुके हैं।

स्टेडियम के लिए उन्होंने कहा कि इसमें ग्रीन ग्रास होनी चाहिए। इस दौरान कमेटी के सदस्य देवानंद स्वामी, श्याम बगडिया, रवि वर्मा, गोपाल तिवारी, अरुण गुप्ता, दीपम दर्दवंशी, संतोष विश्वकर्मा, रोशन द्विवेदी, नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र कोल, जिला अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष चंद्र प्रताप तिवारी, राम लखन विश्वकर्मा उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो