script

आधी रात हुई सेंधमारी, नगदी सहित जेवर पार

locationउमरियाPublished: Jan 25, 2020 05:53:20 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

संदेहियों से पूछताछ, फिर भी हाथ खाली

crime: Midnight burglary, jewelry cross with cash

आधी रात हुई सेंधमारी, नगदी सहित जेवर पार

उमरिया. मानपुर मुख्यालय से लगे ग्राम लखनौटी ग्राम पंचायत के ग्राम उर्दना निवासी कृष्ण कुमार पिता रामनिहोर उपाध्याय के घर की दीवाल में सेंध मार घर के अंदर घुसे अज्ञात चोरो ने पूरा सामान पार कर दिया। बताया जा रहा है कि घर के सारे सदस्य अमावस्या के मद्देनजर गंगा स्नान करने प्रयागराज गए हुए थे। घर मे कृष्ण कुमार घर में अकेले थे।
वह बाडी में लगी आलू की फसल को जंगली सुअरों से बचाने के लिए बाडी की तरफ सो रहे थे। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने घर की मिट्टी वाली दीवाल में छेद कर घर के अंदर प्रवेश किए और माता पिता के कमरों में लगे तालों को तोड़ कर कमरे में प्रवेश कर पेटी में रखे पूर्वजों की निशानी व जरूरी दस्तावेज, सोने चांदी के जेवर व नगदी रुपयों समेत दो नग पेटी व एक नग सुटकेश उठा ले गए।
खेत में बिखरा मिला सामान
जानकारी अनुसार घर से चोरी किये गए दो नग पेटी व एक नग सुटकेश में भरा सामान घर से दूर खेतों में बिखरा पड़ा हुआ था। जिसे ग्रामीणों ने देखा और सुबह सुबह गांव में हुई चोरी की सनसनी खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। पेटी में रखे कीमती दस्तावेज व अन्य सामान खेतों में बिखरा हुआ बरामद करने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि चोरों द्वारा पेटी की तलासी दौरान सामान को खेतों में फैला दिया गया है और नगदी रकम व सोने चांदी के जेवरात समेत अन्य कीमती सामान अपने सांथ ले भागे। देर शाम तक घर के सदस्य घर नहीं पहुंच पाए थे जिस कारण चोरी गई संपत्ति का आंकड़ा नही पता चल सका। वहीं चोरी की घटना की जानकारी लगते ही मानपुर थाना प्रभारी अपने दल बल के सांथ घटना स्थल पर पहुंच बारीकी से घटना स्थल का मुआयना किये सांथ ही संबंधित मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने का अश्वासन दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो