ट्रक की चपेट में आने से 10 मवेशियों की मौके पर मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार

ट्रक की चपेट में आने से 10 मवेशियों की मौके पर मौत, वाहन छोड़कर चालक फरार

Amaresh Singh | Updated: 22 Jul 2019, 06:29:50 PM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

सड़क किनारे थे मवेशी

उमरिया/चिल्हारी। अमरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत अल सुबह एक तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से दस भैंसों की मौत हो गई। घटना के बाद चालक फरार हो गया। जानकारी के अनुसार अमरपुर पुलिस चौकी अंतर्गत तेज रफ्तार के हाइवा सड़क किनारे खड़ी भैंसों को ठोकर मारते हुए निकल गया। इस हादसे में कई भैंसो की मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें-ऊर्जा मंत्री ने की घोषणा: 660 मेगावाट की नई इकाई से दूर होगी बिजली की समस्या

पुलिस मामले की कर रही जांच
हालांकि वाहन में खराबी आ जाने की वजह से वह वाहन अपने साथ नहीं ले जा सका और वह मौके से फरार हो गया। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने भैंसो का पीएम कराते हुए उन्हे दफना दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार अमरपुर पुलिस चौकी अंतग्रत ग्राम चिल्हारी स्थित नाती पटेल के बांध के समीप सुबह लगभग 5 बजे अनियंत्रित हाइवा क्रंमांक यूपी 95 टी 1311 का चालक तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए सड़क पार कर रही भैसों के को ठोकर मारते हुए निकल गया। इस हादसे में पांच नग भैंस एवं चार नग पड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-पुलिस द्वारा लाश दफनाने के बाद जानें परिजनों ने क्यों कब्र से बाहर निकाला शव

वाहन को रेलवे स्टेशन महरोई के पास खड़ा कर दिया
वहीं हाइवा चालक पुन: विपरीत दिशा में भागने की फिराक में था किन्तु शायद उसका डीजल टैन्क खराब हो गया और पूरा डीजल गिर जाने के कारण उसने वाहन को रेल्वे स्टेशन महरोई के पास खड़ा कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही अमरपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं सड़क किनारे मृत पड़ी भैंसो का पीएम कराते हुए पुलिस मामले की विवेचना में जुटी हुई है। यह भी पढ़ें-बाइक डिवाइडर से टकराया, एक युवक की मौत, दो गंभीर

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned