scriptबच्चों की मौत से गुस्सायें ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, वाहनों की लगी लंबी कतार | Death of children angry Villagers did traffic jam | Patrika News

बच्चों की मौत से गुस्सायें ग्रामीणों ने किया चक्काजाम, वाहनों की लगी लंबी कतार

locationउमरियाPublished: Jan 23, 2019 02:13:06 pm

Submitted by:

shubham singh

सोमवार की शाम कार की टक्कर से हुई थी मौत

gotan nagaur

Angry villagers

उमरिया। नौरोजाबाद थाना अंतर्गत ग्राम छादाकला में सोमवार की शाम घर के बाहर आग ताप रही एक युवती और बच्चे को कार ने कुचल दिया था। इससे 18 वर्षीय युवती और 10 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। घटना के दूसरे दिन ग्रामीणों ने नौरोजाबाद स्थित शासकीय अस्पताल के सामने रास्ता जाम कर दिया। जिससे वहां से निकलने वाले वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम की जानकारी पुलिस को लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश दी, लेकिन लोगों का कहना था कि जब इस मामले में संलिप्त आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक चक्काजाम रहेगा।


ग्रामीणों ने कहा कि जब तक कलेक्टर मौके पर नहीं आते तब तक शव को सड़क से नहीं हटाया जाएगा। जाम कई घंटे तक लगा रहा। पुलिस जाम खुलवाने में नाकाम रही जिससे वहां पर दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें सड़क पर लग गईं। पीडि़त पक्ष का आरोप था कि लड़की की जान बचाई जा सकती थी, लेकिन डॉक्टर ने इस मामले में लापरवाही बरती है, उनके विरुद्ध भी मामला दर्ज किया जाए।
छादाकला निवासी कमलभान सिंह की 18 वर्षीय पुत्री मोनिका सिंह एवं 10 वर्षीय मयंक रघुवंशी पिता भूपत सिंह घर के बाहर आग ताप रहे थे। उसी दौरान एम पी क्रमांक 20 सीसी 5019 नंबर की कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही घायलों को तुरंत जिला चिकित्सालय के लिए रवाना किया गया लेकिन मयंक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मोनिका सिंह की जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना से गुस्साये लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया। नौरोजाबाद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छांदा में हुए हादसे के आरोपी वाहन चालक के उपर पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध 279, 337, 304 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की विवेचना की जा रही है। कार जबलपुर निवासी सुनील साहू की बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो