गार्ड की संदिग्ध हालात में मौत

shivmangal singh

Publish: Apr, 17 2018 05:51:14 PM (IST)

Umaria, Madhya Pradesh, India
गार्ड की संदिग्ध हालात में मौत

चोरी का आरोपी पकड़ाया

उमरिया. कलेक्टर बंगले में सुरक्षा गार्ड पर तैनात रामदीन रावत उम्र 51 वर्ष नौगजा वार्ड क्र. नौ चंदिया निवासी की ड्यिूटी के दौरान मौत हो गयी। घटना के संबंध में बताया कि वह कलेक्टर बंगले में रविवार की रात १२ बजे से तीन बजे तक ड्यिूटी के दौरान बेहोश हो गया। जहां उसके साथ अन्य सुरक्षा सिपाही कुछ समझ पाते तब तक उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक के साथ कार्यरत दुरपाल सिंह ने बताया कि मृतक एक सप्ताह पूर्व मलेरिया से पीडि़त होकर जिला अस्पताल में भर्ती हुआ था। जहां वह तीन दिन पूर्व जिला अस्पताल से छुट्टी लेकर पुन: डियूटी करने लगा था। संभवत: अस्पताल से एक दो दिन और रहता तो यह घटना न होती। वहीं उसके साथ ड्यिूटी पर तैनात लोगों ने जिला अस्पताल लेकर गए तो वहां न तो डॉक्टर मिले और न ही नर्स मिली। जिससे पीएम व अन्य कार्य में परेशानियां हुई।
चंदिया. बीते रविवार को चंदिया थाना अंतर्गत ग्राम कोइलारी में दरमियानी रात हुई चोरी की वारदात में शामिल आरोपी नत्थू पिता समय लाल सिंह गोंड़ उम्र 25 वर्ष को पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया है। बताया जाता है कि उक्त आरोपी शनिवार-रविवार की दरमियानी रात स्थानीय किसान प्रदीप कुमार कुशवाहा के सुने घर में घुसा था और बोरे में रखी सरसों पार कर दिया था। इस मामले में थाना प्रभारी अरुण सिंह परिहार ने बताया कि फरियादी की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध धारा 457, 380 आईपीसी कायम कर आरोपी की गिरफ्तारी की गई है।
बाइक फिसलने से सवार घायल
उमरिया. चंदिया थानान्तर्गत कटनी-चंदिया मार्ग स्थित कथली नदी के समीप एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गया। जिससे अज्ञात युवक के पैर व अन्य जगहों पर गंभीर चोटे पहुंची है। लोगों की मदद से उसे पहले चंदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिये रिफर किया गया। जहां घायल युवक का उपचार चल रहा है।

Ad Block is Banned