ठेकेदार के विरुद्ध मामला कायम करने की मांग

ठेकेदार के विरुद्ध मामला कायम करने की मांग

ayazuddin siddiqui | Updated: 17 Jul 2019, 09:30:00 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

सड़क दुर्घटना में हुई थी 2 महिलाओं की मौत

उमरिया. सोमवार को अमहा में निर्माणाधीन नेशनल हाइवे सड़क हादसे में हुई दो महिलाओं की मौत में परिजनों द्वारा ठेकेदार पर आरोप लगाया जा रहा है और घटना का जिम्मेदार बताया जा रहा है। परिजनों द्वारा प्रशासन से मांग की गई है कि सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार के विरुद्ध लापरवाही से मौत का मामला कायम किया जाए। बताया जाता है कि जिस स्थान पर ट्रक से दुर्घटना हुई वंहा खाईनुमा गड्ढा एवं भारी मात्रा में मुरुम पड़ी थी। जिसके चलते हादसा हुआ हालांकि ठेकेदार द्वारा घटना के बाद रात में ही उस स्थान को समतल करा दिया गया है ताकि ठेकेदार पर सवाल खड़े न हों। विदित हो कि लगभग 3 -4 माह से हाइवे का काम बंद है व जगह जगह निर्माणाधीन सड़क में गड्ढे व मटेरियल पड़ा है। जिससे कई हादसे हो चुके है और कई लोगों की जान जा चुकी है। प्रशासन भी ठेकेदार पर मेहरबान है इसी का नतीजा है कि आज तक सड़क निर्माण का काम बंद है।
चालक पर मामला दर्ज
मामले में आरोपी वाहन ट्रक चालक द्वारा वाहन को तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर आटो में टक्कर मारकर एक्सीडेंट कर चोट पहुंचाने जिससे सुमित्रा एवं कपूरिया बैगा की मृत्यु हो जाने पर पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला कायम किया है। वाहन ट्रक क्रमांक एम पी 21 जी 0978 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned