जलाशय की रखवाली के दौरान चौकीदार का पैर फिसला फिर उखड़ गई सांसे

जलाशय की रखवाली के दौरान चौकीदार का पैर फिसला फिर उखड़ गई सांसे

Amaresh Singh | Publish: Jun, 24 2019 04:39:00 PM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

दस फीट नीचे जलाशय में जा गिरा

उमरिया। जलाशय की रखवाली के दौरान एक चौकीदार का अचानक पैर फिसल गया। इससे वह जलाशय में गिर गया। इस दौरान उसके सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-जल को स्वच्छ रखने हर माह करेंगे नर्मदा तट पर श्रमदान, देखें वीडियो


बारिश को देखकर तकवारी कर रहा था
जानकारी के अनुसार नौरोजाबाद थाना अंतर्गत बोदली जलाशय के चौकीदार गोरे लाल 60 वर्ष निवासी बघवार की जलाशय में गिरने से शनिवार की दोपहर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चौकीदार शनिवार की दोपहर सेवा काल के दौरान बारिश को देखते हुए जलाशय के इर्द गिर्द घूमकर तकवारी कर रहा था। इसी दौरान वह फिसल गया और तकरीबन 10 फिट नीचे जलाशय में जा गिरा। गिरने के दौरान बड़े बड़े बोल्डर से वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसकी कुछ देर में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-फिल्टर प्लांट की सभी मोटर खराब, वार्डो में जलापूर्ति ठप्प


अभी हाल में ही हुआ था नियमित
जानकारी के बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर रविवार की सुबह पीएम आदि कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया है।
इस मामले में एसडीओ कर्माकर सिंह ने बताया कि जानकारी के बाद विभाग घटना स्थल पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी है। विदित हो कि मृत चौकीदार दैनिक वेतन भोगी के रूप में लंबे समय से विभाग को सेवाएं दे रहा था, अभी हाल में विभाग ने मृत चौकीदार को नियमित भी किया है। यह भी पढ़ें-दोस्तों के साथ नहाए गए किशोर की डूबकर मौत

यह भी पढ़ें-बका लेकर महिला अधिकारी के घर घुसने वाला पकड़ाया, पैसों के लिए वारदात को दिया था अंजाम

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned