वल्र्ड सेफ्टी डे एंड हेल्थ पर हुआ कार्यक्रम

वल्र्ड सेफ्टी डे एंड हेल्थ पर हुआ कार्यक्रम

ayazuddin siddiqui | Publish: Apr, 29 2019 10:30:00 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

महाप्रबंधक कार्यालय आयोजन

उमरिया. कर्मचारियों की सुरक्षा उनके कार्यस्थल पर व्यवस्थित सुरक्षित रखने व इसके प्रति उनकी संवेदनशीलता जाग्रत करने पूरी दुनिया में वल्र्ड डे सेफ्टी एण्ड हेल्थ का आयोजन किया जाता है। एसईसीएल जेाहिला क्षेत्र में चारों उपक्षेत्र पाली, नौरोजाबाद, पिनौरा, बिरसिंहपुर में सेफ्टी ध्वज को ससम्मान फहराया गया व सेप्टी की शपथ समस्त कर्मचारियों को दिलाई गई व स्लोगन, पोस्टर, निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
मुख्य कार्यक्रम जोहिला मुख्यालय महाप्रबंन्धक कार्यालय परिसर में आयोजित हुआ यहां महाप्रबंधक संचालन जोहिला क्षेत्र पीके पोद्दार ने ससम्मान सेफ्टी ध्वज को फहराया व अपने उद्बोधन में कहा कि हम सबको आईएलओ मानक को मानते हुऐ हमें ड्यूटी स्थल पर सुरक्षा के स्तर को और अधिक उंचा उठाना है व एकाग्रता ध्यान के बिन्दुओं को अपने मस्तिष्क पर सर्वोपरि स्थान देना है ।चारों उपक्षेत्र में मेडिकल कैम्प लगाये गये जहां कर्मचारियों के स्वास्थय की जांच की गई।क्षेत्रीय खान सुरक्षा अधिकारी आईएच सिद्दकी ने बताया कि इस अवसर पर स्वास्थ्य व सुरक्षा पर नाटक, गीत संगीत कव्वाली का अयोजन किया जायेगा तथा व प्रषिक्षण केन्द्र में कर्मचारियों को इस मानक पर कई जानकारीयां देकर जाग्रत किया जायेगा। कार्यक्रम को उपमहाप्रबंन्धक स्टाफ आफिसर माईनिंग अरविंद कुमार व इंटक के गोपाल सिंह ने भी सम्बोधित किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned