scriptवाहन की टक्कर से चार युवकों की मौत, मानवता हुई शर्मसार, कचरा वाहन में ले जाया गया शव | four youth died in road accident | Patrika News

वाहन की टक्कर से चार युवकों की मौत, मानवता हुई शर्मसार, कचरा वाहन में ले जाया गया शव

locationउमरियाPublished: Jul 22, 2019 07:01:19 pm

Submitted by:

amaresh singh

लोगों ने सवाल उठाते हुए तीखी निंदा की

four youth died in road accident

वाहन की टक्कर से चार युवकों की मौत, मानवता हुई शर्मसार, कचरा वाहन में ले जाया गया शव

उमरिया। जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जैन पेट्रोल पंप के समीप बीती रात्रि सड़क हादसे में 4 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सम्बन्ध में बताया गया है कि चारो युवक एक ही बाइक में सवार होकर उमरिया सड़क मार्ग से पाली की ओर आ रहे थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे उनकी घटना स्थल में ही मौत हो गई।

शव वाहन की व्यवस्था करना नपा का काम
मामले में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में मृतकों के नाम नीरज पिता शिवनारायण कोल उम्र 18 वर्ष निवासी वार्ड 5 पाली रमेश पिता नरेश प्रजापति 19 वर्ष विवासी वार्ड 9 हरिहर आश्रम के पास सोनू उर्फ सुनील पिता रमेश प्रजापति 19 वर्ष निवासी जमगांव शहपुरा व आदित्य पिता अशोक कोल 16 वर्ष निवासी डोंगरिया टोला पाली है। गौरतलब है कि बीते दिनों की तरह इस घटने में भी मानवता शर्मशार होते नजर आई है क्योंकि मृतको का शव नगर पालिका के कचरा वाहन में ले जाया गया। इस संबंध में बीएमओ डॉक्टर वीके के जैन का कहना था कि शव वाहन की व्यवस्था करना हमारा काम नही यह व्यवस्था नगर पालिका की है।

लोगों ने सवाल उठाते हुए तीखी निंदा की
उल्लेखनीय है कि यहां आये दिन इस तरह के मामले सामने आते है जब शवों को नगर पालिका के कचरा वाहन में ले जाया जाता है। जब उक्त शवों को नगर पालिका के कचरा वाहन में ले जाया गया तो लोगो ने जनप्रतिनिधियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए तीखी निंदा की। इस संबंध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश शर्मा ने कहा कि सरकार अब बदल चुकी है जिम्मेदार अधिकारियों को ऐसे गम्भीर मामलों में ध्यान देना चाहिए मैं जिला प्रशासन से आग्रह करूंगा कि वह जल्द स्थाई शव वाहन की व्यवस्था करे। भाजपा के जिलाध्यक्ष मनीष सिंह ने कहा कि यह गंभीर मामला है मैं विधायक मानपुर से बात कर शव वाहन की व्यवस्था करूँगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो