scriptकोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही होम क्वारंटीन वृद्ध महिला ने तोड़ा दम | Home quarantine old woman broke even before corona report came | Patrika News

कोरोना रिपोर्ट आने से पहले ही होम क्वारंटीन वृद्ध महिला ने तोड़ा दम

locationउमरियाPublished: May 23, 2020 10:21:18 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

प्रशासन ने कराया अंतिम संस्कार, मुंबई से आई थी वृद्ध महिला

107 new Rajasthan coronavirus cases today

newborn baby mother found coronavirus positive, painful situation

उमरिया. जिले के मानपुर अन्तर्गत मुंबई आई कोरोना संदिग्ध महिला ने रिपोर्ट आने पहले ही दम तोड़ दिया। जिसका अंतिम संस्कार ग्राम सिगुड़ी स्थित शांतिधाम में प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार करा दिया गया है। अब प्रशासन को उक्त कोरोना संदिग्ध महिला की रिपोर्ट आने का इंतजार है। इसके बाद ही तय हो पाएगा कि वह कोरोना महामारी से ग्रसित थी अथवा नहीं।
एसडीएम मानपुर डॉ. योगेश तुकाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम कुसमहा तहसील मानपुर निवासी एक महिला जिसकी उम्र 65 वर्ष थी, वह 18 मई को मुंबई से आई थी जो पूर्व से ही किडनी की बीमारी से ग्रसित थीं। इन्हें दो दिनों से मानपुर में उनके रिश्तेदार के यहां होम क्वॉरंटीन किया गया था। मुंबई से लौटने के कारण इन्हें कोरोना संक्रमण से संदिग्ध मानते हुए 22 मई को सायं 4 बजे सेंपलिंग की गई थी, लेकिन इसी दिन रात्रि 10.30 बजे उनकी मृत्यु हो गई। संबंधित महिला को कोविड-19 की संदिग्ध मरीज होने के कारण उनका अंतिम संस्कार भारत सरकार एवं राज्य सरकार की गाइड लाइन के अनुसार नजदीकी शांति धाम ग्राम सिगुड़ी में उनके परिजनों व पुत्र की उपस्थिति में किया गया। रिपोर्ट आने तक इन्हें संदिग्ध मरीज की श्रेणी में रखा गया है। बताया गया है कि रिपोर्ट आने के बाद ही प्रशासन आगे की जानकारी उपलब्ध कराएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो