अपहरण कर 17 दिनों तक बंद कमरे में करता रहा दैहिक शोषण

अपहरण कर 17 दिनों तक बंद कमरे में करता रहा दैहिक शोषण

ayazuddin siddiqui | Publish: Apr, 27 2019 10:00:00 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

पीडि़ता की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस, आरोपी फरार

उमरिया. नौकरी का प्रलोभन देकर पहले तो युवती का अपहरण किया और बाद में शहडोल के सोहागपुर में किराए का कमरा लेकर लगातार दो हफ्ते के अधिक समय तक बन्दी बनाया और पीडि़ता को बंदी बनाकर लगातार उसका दैहिक शोषण किया गया है, बताया जाता है कि बाद में किसी तरह पीडि़ता कमरे से बाहर निकलने में कामयाब हुई और इस मामले की लिखित शिकायत कोतवाली पुलिस से की है, अतिसंवेदनशील इस मामले में पुलिस ने आरोपी कृष्ण कांत पिता रामगोपाल झरिया उम्र 25 वर्ष के विरुद्ध अपराध क्र 188/19 धारा 363, 366, 376(2) एन , 344, 506 ताहि का प्रकरण कायम कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।
इस मामले में सबसे अहम बात यह भी है कि पीडि़त युवती का अपहरण इस माह के शुरुवाती हफ्ते यानी 1 अप्रैल को ही हो चुका था,पर परिजनों ने बेटी के गुमशुदगी की शिकायत 10 अप्रैल को की है, यानी बेटी के गायब होने के तकरीबन 10 दिनों बाद परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है, इसके अलावा पुलिस ने भी मामले में कोताही बरती, अगर शिकायत के बाद सही समय पर अमला सक्रिय होता, तो शायद लगातार करीब 17 दिनों तक बंद कमरे शारीरिक शोषण की यातना झेल रही पीडि़त अबला को कुछ समय पूर्व ही बचाया जा सकता था। विवेचक भाविका मसकोले ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध गम्भीर अपराध के प्रकरण पंजीबद्ध किये गए है, मामले की विवेचना की जा रही है।
कंप्यूटर की पढ़ाई का उठाया था फायदा
सूत्रों की माने तो पीडि़ता कंप्यूटर का डिप्लोमा की हुई थी,अपहरण और दुष्कर्म जैसे घिनोने अपराध में शामिल आरोपी कृष्ण कांत इसी का फायदा उठाया,और पीडि़ता को नॉकरी आदि का प्रलोभन देकर अपहरण कर लिया, बताया जाता है कि आरोपी शहडोल स्थित सोहागपुर में किराए का मकान लिया हुवा था, इसी मकान में पीडि़ता का अपहरण करके ले गया था। पीडि़ता के शिकायत की माने तो अपहरण करके आरोपी उसको इसी कमरे में बंद करके रखा था,और लगातार 17 दिनों तक शारीरिक यातना के साथ दैहिक शोषण करता रहा है और इधर से बाहर जाने पर जान से मारने की धमकी देता रहा, बाद में किसी तरह पीडि़ता बन्द कमरे से बाहर निकली और अपनी शिकायत सम्बन्धित कोतवाली में दर्ज कराई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned