scriptलॉकडाउन: बेवजह घूमते मिले तो अब खैर नहीं | Lockdown: If you get used to roaming unnecessarily, no longer | Patrika News

लॉकडाउन: बेवजह घूमते मिले तो अब खैर नहीं

locationउमरियाPublished: Apr 07, 2020 10:46:12 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

एसपी ने जारी किए निर्देश

Lockdown: If you get used to roaming unnecessarily, no longer

Lockdown: If you get used to roaming unnecessarily, no longer

उमरिया. पुलिस कप्तान सचिन शर्मा के कुशल निर्देशन व थाना प्रभारी नौरोजाबाद राकेश उइके के मार्गदर्शन में लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस व्यवस्था को सख्त किया जा रहा है।
बाजार में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए समझाइश दिया है कि लोग बिना आवश्यक कार्य के घर से बाहर न निकले। कल मुख्य बाजार मार्ग में पुलिस ने कुछ ऐसे लोगो को पकड़ा जो लॉकडाउन के बावजूद अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकलकर घूम रहे थे जिन्हें पुलिस ने रोककर पूछतांछ की और उन्हें कड़ी चेतावनी देते हुए उठक बैठक कराई साथ ही यह संकल्प दिलवाया कि वह बेवजह घर से बाहर नहीं निकलेंगे। पुलिस ने सभी से अपील किया है कि वह लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस का शत प्रतिशत पालन करें साथ ही कोई ऐसी जानकारी जो कोरोना वायरस से संबंधित हो तत्काल थाना को सूचित करे। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अगर लॉकडाउन के दौरान कोई भी अनैतिक गतिविधि दिखाई दी तो संबंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से लोगों को बचने की सलाह दी गई और कहा कि अगर अति आवश्यक न हो तो घर से निकले ही नहीं, तभी कोरोना जैसी महामारी से बचा जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो