scriptLong jam on the highway for 14 hours, hundreds of vehicles stuck on bo | हाइवे पर 14 घंटे लगा रहा लंबा जाम, दोनों ओर फंसे रहे सैकड़ों वाहन | Patrika News

हाइवे पर 14 घंटे लगा रहा लंबा जाम, दोनों ओर फंसे रहे सैकड़ों वाहन

जाम में फंसे लोग घंटों होते रहे परेशान, सुबह पहुंची पुलिस ने खुलवाया रास्ता

उमरिया

Published: January 10, 2022 06:23:27 pm

उमरिया/घुनघुटी. उमरिया से शहडोल की ओर जाने वाले एनएच 43 में मोर्चा रेलवे फाटक के सामीप शनिवार की दरमियानी रात लगभग 3 बजे जाम की स्थिति बन गई। लगभग 14 घंटे बाद भी जाम नहीं पूरी तरह से नहीं खुल सका था। एनएच 43 में शहडोल-उमरिया के बीच सीसी रोड निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसका जिम्मा टीबीसीएल कंपनी ने ले रखा है। बताया गया कि मोर्चा रेलवे फाटक में फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है जिसके लिए सड़क निर्माता कंपनी ने सड़क के किनारे मिट्टी खोदकर डायवर्सन दिया है जिसमें लगातार बारिश होने के कारण एक टेलर मालवाहक ट्रक फंस गया है जिस कारण दोनों ओर से जाम की स्थिति बन गई। दोनों ओर तकरीबन एक हजार वाहन जाम में फंसे रहे। बताया गया कि घुनघुटी और बिरसिंहपुर पाली के बीच मोर्चा फाटक से कुछ ही दूरी पर कच्ची सड़कों पर अचानक हुए तेजी बारिश ने वाहन को आगे जाने से रोका जैसे-जैसे ही बारिश तेजी हुई और वाहन आगे बढऩे लगे वैसे ही मिट्टी फिसलने लगी और धसने लगी जिसकी वजह से दोनों ओर से आने वाले वाहन अपनी जगह में ही खड़े हो गए। जाम की वजह से न तो आगे बढऩे की स्थिति बनी और न ही पीछे लौटने की जिसकी वजह से यह जाम आधी रात से दोपहर तक बना रहा।
निर्माण में लेटलतीफी, 6 साल बाद भी अधूरा
2015 से उमरिया से शहडोल के बीच सड़क निर्माण के लिए ठेका दिया गया था। नेशनल हाईवे 43 का हिस्सा है। इस आधे अधूरे सड़क निर्माण कार्य में ठेका कंपनी ने 6 साल गवा दिया और नतीजा सड़कों पर एक ही बारिश में जाम की स्थिति पैदा कर देती है। वहीं हाल ही में कल एनएच 43 में देखा गया हैं की बिरसिंहपुर पाली से मोर्चा फाटक में भीषण जाम लगा हुआ था।
लंबी दूरी तय कर जंगल के रास्ते पहुंचे वाहन
शहडोल से होकर पाली होते हुए उमरिया व जबलपुर जाने वाले वाहनों ने कहीं घुनघुटी होकर छोटी तुम्मी होते हुए जमड़ी से पाली होते हुए इस मार्ग की ओर निकले तो कहीं घुनघुटी से जमड़ी होते हुए मानपुर रोड की ओर से बढ़े। कई जगहों पर आगे जाम की स्थिति बनी हुई है वह लोग जाम में फंसते चले गए।

Long jam on the highway for 14 hours, hundreds of vehicles stuck on both sides
Long jam on the highway for 14 hours, hundreds of vehicles stuck on both sides

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.