scriptसामूहिक विवाह: मंत्री ने कहा था अच्छी क्वालटी का देंगे पलंग, पांच माह से इंतजार में हैं हितग्राही | Mass marriage: The minister had said that he will give good quality be | Patrika News

सामूहिक विवाह: मंत्री ने कहा था अच्छी क्वालटी का देंगे पलंग, पांच माह से इंतजार में हैं हितग्राही

locationउमरियाPublished: Jun 08, 2023 04:28:03 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

जनवरी माह में पाली में आयोजित हुआ सामूहिक विवाह कार्यक्रम

Mass marriage: The minister had said that he will give good quality beds, the beneficiaries are waiting for five months

Mass marriage: The minister had said that he will give good quality beds, the beneficiaries are waiting for five months

उमरिया. जनवरी माह में पाली में हुए सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हितग्राहियों को पलंग नहीं दी गई थी। राज्य शासन में मंत्री मीना सिंह ने कार्यक्रम के दौरान हितग्राहियों को अच्छी क्वालिटी के पलंग देने की बात कही थी, लेकिन आज तक पलंग का वितरण नहीं किया गया है।
हितग्राही चंपा कोरी ने बताया कि बेटी सपना का सामूहिक विवाह कार्यक्रम में विवाह कराया था। अन्य सामग्री दे दी गई थी लेकिन मंत्री मीना सिंह ने कह दिया था कि पलंग सही नहीं है आप लोगों को अच्छी पलंग मंगवा कर देंगे आज तक न पलंग नहीं मिली और ना ही पलंग का पैसा मिला है। हितग्राही शांति बैगा पति राजेश बैगा ने बताया कि उसकी शादी में आभूषण टीवी पंखा मिल गया था और पलंग बाद में देने की बात कही गई थी लेकिन पलंग अभी तक नहीं मिली है। जब पता करने जाओ तो बोलते हैं कि बाद में आना। इस संबंध में समाजिक समग्र सुरक्षा अधिकारी रेवा प्रसाद बैगा ने बताया कि 27 जनवरी 2023 को कुल 71 जोड़ों का विवाह कराया गया था। हितग्राहियों को 11000 रुपए का चेक और बाकी की सामग्री दी गई थी। जब उनसे पूछा गया के हितग्राहियों को पलंग नहीं मिली है तो उन्होंने कहा कि ऐसा नही है अगर नही मिली तो हमसे संपर्क कराइए।

ट्रेंडिंग वीडियो