आरोपियों को संरक्षण दे रही पुलिस, पीडि़त ने कहा करेंगे आत्मदाह

आरोपियों को संरक्षण दे रही पुलिस, पीडि़त ने कहा करेंगे आत्मदाह

Ramashankar mishra | Publish: Jul, 26 2019 11:50:42 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री, पुलिस अधीक्षक, कलेक्टर से की शिकायत

उमरिया. जिले के मानपुर थाना अंतर्गत खुटार निवासी श्याम सुंदर काछी पिता स्वर्गीय बराती काछी ने मुख्यमंत्री सहित कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है कि घर में घुसकर मारपीट करने वाले श्याम नारायण तिवारी, उदय नारायण तिवारी व भगवान दास मिश्रा के विरुद्ध मानपुर पुलिस ने सामान्य धारा लगाकर उन्हे बचाने का प्रयास कर रही है। जबकि आरोपियों द्वारा घर में घुसकर पीडि़त सहित पत्नी बेटे बहु से जमकर मारपीट की है।
यह है मामला
पीडि़त ने शिकायत में उल्लेख किया है कि 7 जुलाई की शाम 5 बजे श्याम नारायण तिवारी, उदय नारायण तिवारी व भगवान दास मिश्रा बोलेरो वाहन से आए और घर में घुसकर पत्नी रैमुन कुशवाहा, बहु प्रभा कुशवाहा, बेटी आरती कुशवाहा व बेटे के साथ डंडे व कुल्हाड़ी के बेंट से मारपीट की गई। मारपीट करने के बाद आरोपियों द्वारा जमीन पर कब्जा करने के लिए ठेला रखकर ट्रैक्टर खड़ा कर दिया गया है। इतना ही नही बाड़ी की रुंधान भी नष्ट कर दी गई और गाली गलौच कर धमकी दी जा रही है कि तुम जमीन छोड़ कर यहां से चले जाओ। घटना की शिकायत पीडि़त परिवार द्वारा उसी दिन मानपुर थाना में दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस सभी के बयान दर्ज किए बिना ही आरोपियों के ऊपर मामूली धारा लगाकर आरोपियों को संरक्षण दे रही है। अब आरोपियों के विरुद्ध बिना धारा बढ़ाये ही पुलिस द्वारा खात्मा लगाने के लिए परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। पीडि़त ने शिकायत पत्र में कहा है कि मेरी जमीन पर आरोपियों द्वारा किए गए कब्जे को हटाया जाए एवं धारा बढाई जाकर सभी को जेल भेजा जाए अन्यथा 5 अगस्त को पीडि़त श्याम सुंदर काछी परिवार समेत आत्मदाह करेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned