scriptतालाब में युवक को डूबता देख पुलिसकर्मी ने लगाई छलांग | Policeman jumped on seeing the young man drowning in pond | Patrika News

तालाब में युवक को डूबता देख पुलिसकर्मी ने लगाई छलांग

locationउमरियाPublished: Aug 17, 2019 07:02:02 pm

Submitted by:

amaresh singh

युवक को बचाने के दौरान पुलिस कर्मी को आई चोटे

Policeman jumped on seeing the young man drowning in pond

तालाब में युवक को डूबता देख पुलिसकर्मी ने लगाई छलांग

उमरिया। जिले के बीरसिंहपुर पाली में कजलिया पर्व को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के द्वारा सगरा तालाब के बिहारी घाट में पुलिस कर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी। इस तालाब में नगर के सभी लोग कजलिया विसर्जन के लिए आते है। इसी दौरान एक युवक नशे की हालत में तालाब के अंदर चला गया जो देखते देखते गहरे पानी मे चला गया और बचाने के लिए आवाज़ लगाने लगा। युवक को डूबता देखकर ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक शिवपाल सिंह तोमर ने बिना अपने जान की परवाह किये वर्दी उतार तालाब में छलांग लगा दी और बीच तालाब में जाकर युवक को बचाया।

तालाब में भेजी नाव
तब तक उपनिरीक्षक राघवेंद्र तिवारी, सहायक उपनिरीक्षक शशि द्विवेदी, प्रधान आरक्षक संदीप शुक्ला, आरक्षकअभिषेक शर्मा,आरक्षक सय्यद मेराज अली तथा आरक्षक देवदत्त के द्वारा नाव लाकर तालाब के बीच भेजी गई। जहां से प्रधान आरक्षक शिवपाल सिंह तोमर ने युवक को नाव में बैठाकर सुरक्षित निकाला ।इस दौरान तालाब में बचाने गए पुलिस कर्मी के शरीर मे घाव भी देखे गए जो की तालाब के अंदर खज्जी से आये है। इस पुलिस की जांबाजी की सभी लोगो ने खूब प्रसंशा की। डूब रहे युवक की पहचान नरोत्तम सिंह पिता भगवान सिंह उम्र 40 साल निवासी औराई थाना देवरी जिला डिंडोरी के रूप में हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो