scriptपुलिस गिरफ्त में अपहरण का आरोपी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा | pollice arrested youth for Kidnapping | Patrika News

पुलिस गिरफ्त में अपहरण का आरोपी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

locationउमरियाPublished: Jul 27, 2019 07:28:06 pm

Submitted by:

amaresh singh

नाबालिग को शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था आरोपी

pollice arrested youth for Kidnapping

पुलिस गिरफ्त में अपहरण का आरोपी, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

उमरिया। इंदवार थाना अंतर्गत पिछले 7 माह के अधिक समय से लापता नाबालिक अपहर्ता दस्तयाब की गई है। इस मामले में चौकी प्रभारी विपिन तिवारी ने बताया कि नाबालिग का अपहरण करके आरोपी शुभम उर्फ आदित्य पिता तीरथ प्रसाद त्रिपाठी उम्र 23 वर्ष निवासी बड़छड़ गुजरात लेकर चला गया था। शादी आदि का प्रलोभन देकर पिछले कई माह से वहीं रखे हुए था।

आजादी के बाद पहली बार इस गांव में पहुंची बिजली, चोरों ने काटे 13 खंभों के तार

घेराबन्दी कर पकड़ा
इस बीच पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के निर्देशन एवं एसडीओपी आरके शुक्ला के मार्गदर्शन में मुखबिर तंत्र सक्रिय किए गए। जिसके बाद जानकारी मिली कि आरोपी अपहर्ता को लेकर ग्राम बड़छड़ आ रहा है। जिस पर घेराबन्दी कर आरोपी की गिरफ्तारी की जा सकी है। विदित हो कि इस मामले में नाबालिग के परिजनों ने विगत वर्ष दिसंबर माह में पुत्री के अपहरण की शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी के विरुद्ध धारा 363, 366(क) के तहत प्रकरण कायम किया था। गौरतलब है कि नाबालिग के अपहरण मामले में इसके पूर्व तीन मामलों में पुलिस को कामयाबी मिली है, जिसके बाद अपहर्ताओं को परिजनों के सुपुर्द किया गया है। अपहरण के कई दूसरे मामले जिले के दूसरे थानों में भी लम्बे समय से लंबित है। जिन पर कार्रवाई की आवश्यक्ता है।

हेरफेर के बाद जागे अफसर, 39 वार्ड प्रभारी और 8 आरआई करेंगे शहर के 898 शौचालयों का सत्यापन

घटिया निर्माण कार्यो पर कमिश्नर ने अफसरों से पूछा, लगातार क्यों आ रही हैं शिकायतें

फार्मासिस्ट और स्टाफ नर्स के भरोसे संचालित हो रहा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, बिना उपचार के मरीजों को कर दिया जाता है रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो