scriptगणतंत्र दिवस की परेड के दौरान बेहोश होकर गिरा छात्र, ठंड के कारण मौत | republic day: 12 year old student dies | Patrika News

गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान बेहोश होकर गिरा छात्र, ठंड के कारण मौत

locationउमरियाPublished: Jan 27, 2020 12:48:44 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

छात्र 7वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था।

गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान बेहोश होकर गिरा छात्र, ठंड के कारण मौत

गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान बेहोश होकर गिरा छात्र, ठंड के कारण मौत

उमारिया. मध्यप्रदेश के उमारिया जिले में एक मासूम छात्र की मौत का मामला सामने आया है। दरअसल, छात्र गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल था और परेड के दौरान ही उसे चक्कर आ गए थे। जिस कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गया। छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। छात्र की उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है। मौत की वजह ठंड बताई जा रही है। हालांकि अभी तक छात्र के मौत किस कारण से हुई है इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
दरअसल, उमारिया जिले के पाली थानान्तर्गत संजय गांधी ताप बिजली घर बिरसिंहपुर में गणतंत्र दिवस की परेड कार्यक्रम के दौरान एक छात्र की तबियत बिगड़ गई थी। जिसे आनन-फानन में एम्बलेंस से अस्पताल भेजवाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। छात्र का नाम आयुष पांडेय बताया जा रहा है। वह 7वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था। छात्र की मौत की सूचना मिलते ही कालोनी में मातम छा गया। बताया जा रहा है कि छात्र के पिता शशिकांत पांडेय पावर हाउस में निजी कम्पनी के कर्मचारी हैं। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

शहडोल के डॉक्टरों का कहना है कि संभवतः ठंड लगने के कारण छात्र की मौत हुई है हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही सच्चाई का खुलासा होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो