शादी न करने पर जान से मारने दे रहा था धमकी

युवती को परेशान करने वाला पकड़ाया

By: ayazuddin siddiqui

Published: 07 Jul 2019, 09:00 AM IST

उमरिया. जिला मुख्यालय के ग्राम महरोई निवासी एक युवती ने इस आशय की शिकायत कोतवाली मे की थी कि आरोपी द्वारा गाली गालौच करते हुए शादी नही करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया जिस पर पुलिस बल के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह है मामला
जानकारी अनुसार प्रार्थिया ने कोतवाली उमरिया में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि प्रार्थियां अपनी मौसी के यहां बुढ़ार धनपुरी गई थी। जहां बीते दिनो 3 जुलाई को आरोपी रवि चौधरी ग्राम सेमरी मानपुर मौसी के घर आया और हाथ पकड़कर गाली गालौच करने लगा और साथ मे चलने के लिए कहा और गाली गालौच करते हुए गाडी तक ले गया और कहा कि यदि मेेरे साथ तुम्हारी शादी नहीं हुई तो जान से मार देगा। प्रार्थियां की पढाई भी छूट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी रबि चौधरी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी पतासाजी कर गिरफ्तार कर लिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
छेड़छाड करने पर मामला कायम
इसी तरह चंदिया थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 11 में आरोपी द्रारा फरियादिया को घर के अन्दर से निकाल कर बुरी नियत से छेडछाड करने एंव गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने पर पुलिस ने मामला कायम कर लिया है। जानकारी अनुसार चंदिया वार्ड क्र. 11 निवासी युवती ने इस आशय की शिकायत दर्ज कराई है कि प्रेमदास उर्फ गुल्लु उर्फ देवा कुशवाहा निवासी वार्ड क्रमांक 11 चंदिया द्वारा बुरी नियत से छेडछाड व गाली गालौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

ayazuddin siddiqui
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned