दुर्घटना में तीन घायल, एक जबलपुर रेफर

दुर्घटना में तीन घायल, एक जबलपुर रेफर

ayazuddin siddiqui | Publish: Apr, 23 2019 09:30:00 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

बस ने बाइक व सायकिल सवार को मारी टक्कर

उमरिया. कटनी से ब्यौहारी तक जाने वाली गहरवार ट्रेवल्स की बस उमरिया से मानपुर की ओर जा रही थी, उसी समय मानपुर बस स्टैंड से चंद कदम पहले ही एक साइकल सवार सहित अपने साइड से जा रहे मोटर सायकल सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। परिणाम स्वरूप बाइक सवार बस की चपेट में आ गया और वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं साइकल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे पहले पहले कि वहां कोई पहुंचता बस के ड्राइवर कंडक्टर मौका देख फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी अनुसार बताया गया कि मनोज बेगा पिता अधानू बेगा उम्र 27 वर्स निवासी नरवर थाना मानपुर जो कि अपने 2 वर्ष की बच्ची को सायकल में बैठा कर मानपुर किसी काम से जा रहा था और उसी के सामने मानपुर निवासी समरजीत सिंह पिता सी एल सिंह ठाकुर उम्र 38 वर्ष जो कि मानपुर बस स्टैंड तरफ से सामने अचानक आ पहुंचा और दोनों एक दूसरे को आमने सामने देख बिचक गए उसी दरमियान काल का रूप रखे उमरिया तरफ से मानपुर आ रही गहरवार कंपनी की बस तेज रफ्तार में हवा से बात करते हुए मोके पर आ पहुंची तभी ड्राइवर ने अपना संतुलन खो बैठा और दोनों राहगीरों को एक जोरदार टक्कर मारी जिसमे मोटरसाइकल सवार समरजीत सिंह अपने दो पहिया वाहन सहित बस के नीचे जा घुसा और साइकल सवार को ठोकर लगने से वह भी औंधे मुंह सडक पर जा गिरा जिससे दोनों दुर्घटना के शिकार हो गए सांथ ही बस रोड छोंड बगल में बने एक माकान में घुसने से पहले ही खड़ी हो गई जहां ड्राइवर व कंडक्टर मौका देख फरार होने में सफल रहे। गंभीर दुर्घटना की जानकारी लगते ही मानपुर पुलिस बल मोके पर पहुंचा जहां देखा कि भारी तादात में स्थानीय लोगों की भीड इक_ा हो चुकी थी किसी भी तरह की आगे की दुर्घटना को देखते हुए मानपुर थाना प्रभारी के के त्रिपाठी ने मोर्चा सम्हाला और स्थानीय लोगों की मदद से सभी गंभीर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
दुर्घटना में बताया जा रहा है कि मनोज बैगा के चहरे व सिर में गहरी चोट लगने के कारण स्थित गंभीर बनी हुई है वहीं मनोज बेगा के सांथ साइकल में बैठी उसकी बेटी चाँदनी के होंठ में भी गहरी चोट लगना बताया जा रहा है सांथ ही मोटरसाइकल सवार समरजीत सिंह के हाँत में गहरी चोट लगने व उसका एक पैर पूरी तरह छतिग्रस्त हो जाना बताया जा रहा है जिनका तत्कालीन उपचार करते हुए चिकित्सकों ने समुचित इलाज हेतु अन्यत्र अस्पताल रेफर किया गया है उक्त भीषण दुर्घटना मानपुर बस स्टैंड के पहुंचने से चंद कदम पहले ही बिजली आपिस व वन विभाग कार्यालय के ठीक सामने होना बताया जा रहा है।
ट्रक एवं कार में भिडंत कोई हताहत नहीं
इसी तहर कोतवाली थाना अंतर्गत खलेसर नाका में एक ट्रक एवं कार में भिड़त हो गई। घटना में किसी के भी घायल होने का समाचार प्रकाश में नहीं है। घटना गत दिवस है। प्राप्म जानकारी अनुसार कार क्रमांक एमपी 18 टी 2141 तथा ट्रक क्रमंाक 19 एच ए 3912 में भिड़त हुई है। हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं आई है। सभी सुरक्षित बताए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
ओवरटेक के चक्कर में गई जान
मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम बल्हौड में एक ट्रेक्टर के द्वारा ओव्हर टैक किया गया । बताया जाता है कि ट्रेक्टर मे बैठे एक 17 वर्षीय बालक की घटना में मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी अनुसार रेत से भरा ट्रेक्टर अपने आगें जा रहे ट्रेक्टर को ओव्हर टैक कर रहा था, इसी दौरान उसकी आगे वाले ट्रेक्टर से भिडत हो गई।घटना में भरत कोल की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि ट्रेक्टर ट्राली के पलटने के बाद उसे उठाया गया , लेकिन मानवीय संवदेनाओ को दर किनार करते हुए युवक को वही छोड दिया गया। एक सायकल सवार के द्वारा इस घटना की जानकारी मानपुर थाने मे दी गई। जिसके बाद आगे की कार्यवाही की गई। विदित हो कि ग्राम बल्हौड में रेत का उत्खनन जोरो शोरो से किया जा रहा है। प्रीती वर्मा नामक रेत कारोबारी का भंडारण बताया जा रहा है। घटना के बाद ग्रामीण जन मौके पर पहुच गये।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned