scriptऐसी क्या वजह थी कि कमरे में मृत मिली पत्नी, फंदे पर लटकता मिला पति का शव | What was the reason that the wife was found dead in the room, the husb | Patrika News

ऐसी क्या वजह थी कि कमरे में मृत मिली पत्नी, फंदे पर लटकता मिला पति का शव

locationउमरियाPublished: May 16, 2022 07:09:55 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

घटनास्थल पहुंचे पुलिस अधीक्षक, जांच में जुटी पुलिस

What was the reason that the wife was found dead in the room, the husband's body was found hanging on the noose

What was the reason that the wife was found dead in the room, the husband’s body was found hanging on the noose

उमरिया. कोतवाली थानान्तर्गत कोयलारी गांव में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पति का शव घर के बाहर फंदे पर लटका मिला है। वहीं पत्नी कमरे में मृत अवस्था में मिली है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के साथ ही पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। उन्होने कोतवाली पुलिस को मामले की सघनता से जांच करने के निर्देश दिए हैं।
जानकारी के अनुसार कोतवाली थानान्तर्गत कोयलारी निवासी रूपलाल 34 साल का शव घर के बाहर फंदे में लटकता देखा गया। वहीं उसकी पत्नी कौशल्या बैगा 30 वर्ष का शव कमरे में मिला। जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए मौके पर पहुंच गई। वहीं एक साथ दां संदिग्ध मौत की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि पति ने ही पत्नी की हत्या के बाद खुद फंदे पर लटका गया। वास्तविकता क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मौके पर टीआई कोतवाली सुंदरेश सिंह मरावी, सिविल लाइन थाना प्रभारी सरिता सिंह ठाकुर समेत पुलिस स्टाफ एवं ग्रामीण मौजूद रहे। घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है। पुलिस विवेचना के बाद भी उक्त घटना के पीछे के कारणों से पर्दा उठा सकेगा। उक्त मामले में जानकारी जुटाने पुलिस अपने मुखबिर तंत्र का भी सहारा ले रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो