scriptजेडीए 26 करोड़ से कराएगा विकास कार्य…सड़कें बनेंगी, होगा सघन पौधारोपण | Patrika News
जयपुर

जेडीए 26 करोड़ से कराएगा विकास कार्य…सड़कें बनेंगी, होगा सघन पौधारोपण

जेडीए की पीडब्ल्यूसी बैठक में 26 करोड़ रुपए विकास कार्य के लिए स्वीकृत किए गए। इसमें सड़कों के नवीनीकरण से लेकर पौधारोपण के कार्य को गति देने की बात जेडीसी मंजू राजपाल ने अ​धिकारियों से कही।

जयपुरJun 13, 2024 / 12:24 pm

Ashwani Kumar

जयपुर। जेडीए में बुधवार को प​ब्लिक वर्क कमेटी की बैठक हुई। आयुक्त मंजू राजपाल ने पहली बार इस बैठक की अध्यक्षता की। इसलिए उन्होंने हर प्रोजेक्ट के बारे में एक एककर जानकारी ली और इंजीनियरों से प्रोजेक्ट की उपयोगिता भी पूछी। बैठक में 26 करोड रुपए स्वीकृत किए गए। इस पैसे सड़कों से लेकर पौधारोपण के कार्य होंगे।
बैठक में जोन-14 स्थित सालिगरामपुरा में सडक नवीनीकरण के लिए 2.45 करोड रुपए की प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति जारी की गई। इसके अलावा विभिन्न सरकारी कार्यालयों के परिसर में प्लांटेंशन और पौधा वितरण के लिए 6.49 करोड रुपए की प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई।
बम्बाला पुलिया, सांगानेर रेलवे स्टेशन, वाटिका रोड और सालिगरामपुरा के आसपास के क्षेत्र में सीवरेज नेटवर्क स्थापित करने के लिए डीपीआर तैयार करवाने हेतु 2.86 करोड रुपये की प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गई।
ये भी होगा

जोन-12ए में चक पीथावास उर्फ नारी का बास में जेडीए की योजना में विकास कार्य के लिए 2.45 करोड रुपए, न्यू सांगानेर रोड से वंदेमातरम रोड (100 फीट सेक्टर रोड) के चौडाईकरण के लिए 6.26 करोड की स्वीकृति जारी की गई।
-पीआरएन दक्षिण में पीएचडी के कार्य के बाद सड़क की मरम्मत के लिए 5.80 करोड रुपए स्वीकृत किए गए।

Hindi News/ Jaipur / जेडीए 26 करोड़ से कराएगा विकास कार्य…सड़कें बनेंगी, होगा सघन पौधारोपण

ट्रेंडिंग वीडियो