scriptदर्दनाक हादसे के बाद मचा कोहराम, 5 लोगों की तड़प-तड़पकर मौत, आपको विचलित कर सकता है ये वीडियो | 5 people died in road accident Bachhrawan road Unnao UP news | Patrika News

दर्दनाक हादसे के बाद मचा कोहराम, 5 लोगों की तड़प-तड़पकर मौत, आपको विचलित कर सकता है ये वीडियो

locationउन्नावPublished: Feb 13, 2018 12:11:46 pm

टक्कर के बाद टवेरा बगल की खंती में जा गिरी और बाइक सवार भी दूर जा गिरा…

5 people died in road accident Bachhrawan road Unnao UP news

दर्दनाक हादसे के बाद मचा कोहराम, 5 लोगों की तड़प-तड़पकर मौत, आपको विचलित कर सकता है ये वीडियो

उन्नाव. गोद भराई की रस्म से हंसी खुशी वापस जा रही गाड़ी में उस समय कोहराम मच गया जब सामने से आ रही बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बगल के खंती में जा गिरी। जिससे टवेरा के परखच्चे उड़ गए और उस में बैठी सवारियां भी लहूलुहान हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ग्रामीणों की भीड़ ने राहत और बचाव कार्य किया। क्षतिग्रस्त टवेरा गाड़ी के अंदर से फंसे सवारों को बाहर निकालने का प्रयास किया तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें मासूम बच्चे भी शामिल थे। आनन फानन घायलों को बाहर निकाला गया। इसी बीच डायल हंड्रेड के जवान भी मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में हाथ बंटाया। घायलों को आनन-फानन मौरावा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल था। परिजनों का रो-रोकर भी बुरा हाल था।

गोद भराई की रस्म से वापस आ रही थी टवेरा

घटना मौरावा थाना क्षेत्र के हिलौली बछरावां मार्ग की है। कालूखेड़ा से गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होकर वापस बछरावा जा रहे टवेरा चालक सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और बगल के खंती में पलट गई। घटना उन्नाव-रायबरेली सीमा के निकट की है। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी भी पहुंच गए। आनन फानन में गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जब तक ग्रामीणों अपने से क्षतिग्रस्त गाड़ी में से फसे सवारों को निकालते। तब तक तीन की मौत हो चुकी थी। मृतकों में प्रिंसी (7) पुत्री सोहनलाल निवासी अच्छी खेड़ा कसरोर थाना पुरवा, सत्यवती 35 पत्नी शिवकुमार निवासी हिम्मत खेड़ा पुरवा, पारुल 30 पत्नी शिवकुमार, शांति 30 पत्नी अज्ञात शामिल है। मृतकों में रज्जन लाल 60 पुत्र बली भी शामिल है। इसके अतिरिक्त घायलों में शिव प्रकाश तिवारी पुत्र शिवमंगल तिवारी, मुनेश्वर पुत्र तुलसी निवासी नौगवां असोहा, रूबी पत्नी संतराम, मंजू पत्नी राकेश, नीरज पुत्र बबलू निवासी मौरावां, बिटोल, चन्दावती संतोष कुमारी रामावती तिलहन महावीरा अंशिका सोनू शांति केसरी देवी शामिल है।

बाइक सवार साली-की शादी का कार्ड बांटने निकला था

परिजनों ने बताया कि टवेरा सवार नौगांवा असोहा से मौरावा थाना क्षेत्र लउवा का मजरा कालूखेड़ा गोद भराई की रस्म में गए थे। जहां से सभी वापस आ रहे थे। जबकि बाइक सवार नीरज यादव अपने मौसा रज्जन लाल के साथ अपनी साली-की शादी का कार्ड बांटने निकला था। अभी वह मौरावा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरावा बछरावां मार्ग पर स्थित कूटी खेड़ा के निकट पहुंचा था कि सामने से आ रही टवेरा से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद टवेरा बगल की खंती में जा गिरी और बाइक सवार भी दूर जा गिरा। जिससे बाइक सवार भजनलाल की भी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर उप जिलाधिकारी पुरवा पूजा अग्निहोत्री और क्षेत्राधिकारी उमेश चंद्र त्यागी पहुंच कर राहत और बचाव कार्य को देखा। पूर्व विधायक उदयराज यादव भी पहुंच गए और मृतक परिजनों को ढांढस बंधाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो