हॉटस्पॉट गांव में दौड़ी खुशी की लहर, कई गांवों का जीवन लौटी पटरी पर

- राजस्व ग्राम बैगाॅव, कन्हैयाखेड़ा, जामड़, गोकुलपुर हॉटस्पॉट से मुक्त

- जिला मजिस्ट्रेट का आदेश

 

By: Narendra Awasthi

Published: 14 Jun 2020, 09:41 PM IST

उन्नाव. जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने आज जनपद के 3 गांव को हॉटस्पॉट क्षेत्र से मुक्त कर दिया। अनलॉक प्रोटोकॉल के अनुसार राजस्व ग्राम बैगाॅव, कन्हैयाखेड़ा, जामड़, गोकुलपुर को हॉटस्पॉट से मुक्त किया गया है इस मौके पर उन्होंने बताया कि विगत 21 दिनों में यहां से कोई भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। आशा बहुओं की रिपोर्ट और मुख्य चिकित्सा अधिकारी की आख्या पर जिलाधिकारी ने यह आदेश पारित किया है।

 

राजस्व ग्राम बैगांव के मजरा अतरसई का हाॅटस्पाॅट समाप्त

जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने बताया कि विगत 13 जून को मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने आशा बहुओं की रिपोर्ट के आधार पर जानकारी दी है कि विगत 21 दिनों से उक्त गांव में कोई भी दूसरा पॉजिटिव केस नहीं आया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी की रिपोर्ट के आधार पर जिला मजिस्ट्रेट ने आज 14 जून को अतरसई मजरा बैगांव को हॉटस्पॉट से मुक्त कर दिया।

 

राजस्व ग्राम कन्हैयाखेड़ा का हॉटस्पॉट जोन समाप्त किया गया

सफीपुर विकासखंड के गांव कन्हैया खेड़ा को विगत 24 मई को हॉटस्पॉट घोषित किया गया था जहां 14 जून तक हॉटस्पॉट बनाए रखने और अस्थाई रूप से सील कर दिया गया था परंतु विगत 21 पूरे होने के बाद और वर्तमान में कोई बी पॉजिटिव केस ना आने के कारण स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट पर जिला प्रशासन ने यह कदम उठाया। जिला मजिस्ट्रेट ने कन्हैया खेड़ा को हॉटस्पॉट से मुक्त करने के आदेश दिए हैं।

 

गोकुलपुर विकासखंड नवाबगंज में हॉटस्पॉट खत्म

इसी प्रकार नवाबगंज विकासखंड के गांव गोकुलपुर को भी हॉटस्पॉट से मुक्त कर दिया गया जहां पर विगत 21 दिनों में कोई भी पॉजिटिव केस नहीं मिला है।

 

राजस्व ग्राम जामड़ का हाॅटस्पाॅट जोन समाप्त

जिला मजिस्ट्रेट बांगरमऊ विकासखंड के मजरा ढोरिया मैं विगत 24 मई से चले आ रहे हॉटस्पॉट को समाप्त करने का आदेश दिया है। इस संबंध में जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने बताया कि आशा बहू और मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जानकारी दी गई है कि विगत 21 दिनों में यहां कोई दूसरा पॉजिटिव केस नहीं आया है। जिसके बाद जिला प्रशासन ने यह कदम उठाया।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned