scriptएबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर राष्ट्रपति शासन की मांग | ABVP activists demand President's rule over violence in West Bengal | Patrika News
उन्नाव

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर राष्ट्रपति शासन की मांग

बड़े चौराहे पर ममता बनर्जी का पुतला फूंक की जमकर नारेबाजी

उन्नावMay 05, 2021 / 08:31 pm

Narendra Awasthi

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर राष्ट्रपति शासन की मांग

एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर राष्ट्रपति शासन की मांग

उन्नाव. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में संघ परिवार और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं पर किये गये आत्मघाती हमले, बहनों के साथ हुये दुराचार के विरोध में ममता बनर्जी का पुतला फूंका। बड़े चौराहे पर विरोध प्रदर्शन कर ममता बनर्जी और टीएमसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस मौके पर विभाग संयोजक उदय प्रताप सिंह ने कहा जब संपूर्ण भारत में कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी से कृषि लोगों की विद्यार्थी परिषद सेवा में लगी है हफ्ते में पश्चिम बंगाल में टीएमसी के द्वारा संघ और विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पर आत्मघाती हमले किए जा रहे हैं परिषद के कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ भी की जा रही है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की निंदा करता है।

यह भी पढ़े

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

विभाग छात्रा प्रमुख गुंजन ने बताया कि बंगाल मे छात्रा बहनों के साथ हुये बलात्कार व निर्मम हत्या की की जा रही है। ममता बनर्जी द्वारा अराजक तत्वों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जा रही है जो ममता बनर्जी का तानाशाही रवैया दर्शाता है। जिला संयोजक कुलदीप चौहान ने तोड़फोड़ करने वालों को टीएमसी का गुंडा बताया और बोले भारत सरकार को नरसंहार रोकने के लिए राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। प्रदर्शन करने वालों में विभाग संगठन मंत्री आशुतोष, जिला आन्दोलन प्रमुख आकर्षण गौतम, अंकुश आजाद, प्रशान्त मिश्रा, दीपशिखा, अमन गुप्ता, अमन सोनी, जैकी, आलोक सिंह, प्रियम तिवारी, सौरभ चौधरी, अभय प्रताप सिंह, नितिन कुशवाहा, वाशु आदि मौजूद थे।

Home / Unnao / एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर राष्ट्रपति शासन की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो