सस्पेंस बरकरार - पत्नी की हत्या में आरोपी पति का शव तालाब में मिला, क्या कहती है पुलिस

- आरोपी पति ने शादीशुदा महिला से शादी की थी इसके पुत्र भी था

By: Narendra Awasthi

Published: 01 Aug 2021, 08:59 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. पत्नी की हत्या करने वाले पति का शव तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चर्चा का बाजार गर्म कि आखिर इन दोनों मौतों के पीछे का असली कारण क्या है? पुलिस विवेचना की बात कर रही है। वही शंका के आधार पर पुलिस ने दो हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मामला सफीपुर कोतवाली का

मामला सफीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला किला बाजार गढ़ा का है। बीते शुक्रवार को उक्त मोहल्ला निवासी बबलू ने अपनी पत्नी रिंकी और उसके 4 साल के बेटे यीशु पर हमला बोल दिया। रिंकी की गर्दन काट कर हत्या कर दी। जबकि सौतेले बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने रिंकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पति की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई। लेकिन इसके पहले कि पति बबलू को पुलिस गिरफ्तार कर पाती। उसकी भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बबलू का शव तालाब में मिला। जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। उल्लेखनीय है बबलू ने शादीशुदा रिंकी से शादी की थी जिसका एक 4 साल का बेटा भी था।

एएसपी ने कहा

सफीपुर कोतवाली प्रभारी पति की हत्या को आत्महत्या मान कर चल रहे हैं। बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पत्नी की हत्या करने के बाद खुद तलाब में कूदकर आत्महत्या कर लिया। लेकिन शरीर पर चोट के निशान कुछ और ही बयां करते हैं। एएसपी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned