फेसबुक पोस्ट से आक्रोशित महिला भूमाफिया का भाजपा नेता पर हमला, मचा हड़कंप

Narendra Awasthi

Publish: Jun, 12 2019 08:46:55 AM (IST)

Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

उन्नाव. फेसबुक पर की गई पोस्ट को शेयर करने से आक्रोशित भू माफिया अपने समर्थकों के साथ भाजपा नेता एक घर पर हमला बोल लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए फायरिंग की। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। मारपीट व फायरिंग में भाजपा नेता व सहित छह लोग घायल हो गए। भाजपा नेता के घर पर फायरिंग की खबर सुन मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में भू माफिया केेे तरफ जिला अस्पताल में मेडिकल कराने के लिए पहुंच गए। जिस पर दोनों तरफ लोग आमने-सामने हो गए और हंगामा बढ़ गया। हंगामा बढ़ता देख भू माफिया पक्ष के लोग मौके से निकल लिए। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गए। इधर भाजपा नेता की तहरीर पर महिला भूमाफिया सहित अन्य के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी।

 

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के झंडा चौराहा का मामला

घटना गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के झंडा चौराहा की है। विगत 11 जून को फेसबुक पर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर जानकारी पोस्ट की जा रही थी। जिस पर विवाद इतना बड़ा की दो पक्ष आमने-सामने आ गए झंडा चौराहा स्थित मणि टेलीकॉम में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब ताबड़तोड़ फायरिंग वह मारपीट शुरू हो गई। जिसमें भू माफियाओं की लिस्ट में शामिल कन्हैया अवस्थी की पत्नी दिव्या अवस्थी, रानू शर्मा,.कपिल, कौशल, विकास सहित अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। भाजपा नेता मोहित शुक्ला ने बताया कि मोनू खान व बाबा ने उस पर फायरिंग करके जान से मारने की कोशिश की। इस मारपीट में भाजपा नेता मोहित शुक्ला, शुभम मणि, अतिंद्र मणि, सभासद फुरकान, सूरज साहू, ऋषभ मणि आदि घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने दिव्या अवस्थी सहित कई अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मारपीट का सारा मामला दुकान पर लेकर सीसी कैमरे में कैद है। इस संबंध में जिलाधिकारी ने कहा कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned