दुष्कर्म के बाद युवती ने दिया बच्चे को जन्म, तो पिता ने दफन कर दिया जमीन में, मचा हड़कंप

दुष्कर्म के बाद युवती ने दिया बच्चे को जन्म, तो पिता ने दफन कर दिया जमीन में, मचा हड़कंप
दुष्कर्म के बाद युवती ने दिया बच्चे को जन्म, तो पिता ने दफन कर दिया जमीन में, मचा हड़कंप

Narendra Awasthi | Publish: Oct, 06 2019 10:27:16 AM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

- आरोपी युवक की मां ने बताया पीड़िता उसकी बहू और उसके बच्चे को मार दिया गया

- कोतवाली पुलिस ने कहा होगा डीएनए टेस्ट

- आरोपी युवक 5 माह से जेल में बंद

उन्नाव. दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया तो घरवालों के पैर के नीचे से पैर की जमीन खिसक गई। लोक लाज के भय से पिता ने नवजात को जमीन में जिंदा दफन कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उप जिलाधिकारी के आदेश के बाद शव को बाहर निकलवाया। जिसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। पुलिस ने युवती को थाना में बैठा लिया है। दुष्कर्मी युवक की मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया है। जिसने पीड़िता को अपनी बहू बताया है और कहा है उसके बच्चे को मार दिया गया है। घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र का मामला

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गंज मुरादाबाद क्षेत्र के गांव में युवक के ऊपर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया। जो विगत 5 महीने से जेल में बंद है। इधर युवती को पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर पेट का दर्द का प्रसव पीड़ा के रूप में सामने आया और युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया। यह देख परिजनों में हड़कंप मच गया। बच्चे के जन्म के पश्चात परिवारी जन दोनों को लेकर कर वापस आ गए। जहां दोपहर कुछ लोगों ने युवती के पिता को गड्ढा खोदते देखा।

 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के आने के पश्चात पिता पुत्री दोनों गांव से फरार हो गए। ग्रामीणों की जानकारी पर पुलिस ने चिन्हित स्थान पर पुलिस को बैठा दिया। इधर जेल में बंद आरोपी की मां ने बांगरमऊ कोतवाली में तहरीर देकर घटना की जानकारी देते हुए बताया कि युवती उसकी बहू थी और उसके बच्चे को मार दिया गया है। बांगरमऊ कोतवाली पुलिस ने बताया कि युवती ने बच्चे को जन्म दिया है। जिसकी मौत की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही आरोपी युवक से डीएनए टेस्ट का मिलान भी कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned