आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे वोल्वो बस दुर्घटनाग्रस्त 5 की मौत 3 दर्जन से ज्यादा घायल

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे वोल्वो बस दुर्घटनाग्रस्त 5 की मौत 3 दर्जन से ज्यादा घायल

Narendra Awasthi | Publish: May, 18 2019 09:46:57 AM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

वोल्वो बस में 100 से ज्यादा सवारियां थी मौजूद इसके पूर्व भी देख चुका है लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे वोल्वो बस का हादसा

 

उन्नाव. लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर बड़ा हादसा सामने आया जब दिल्ली से लखनऊ आ रही वोल्वो बस अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। टक्कर के बाद वोल्वो बस पलट गई। जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जिससे वोल्वो बस में बैठी सवारियों में पांच की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन दर्जन के लगभग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची यूपीडा और स्थानीय कोतवाली पुलिस ने राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने की प्रक्रिया चल रही है।

 

 

घटना आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के देव खरी गांव के पास की है दिल्ली से लखनऊ की तरफ आ रही वोल्वो बस बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के देवखरी के पास अनियंत्रित होकर तरबूज लदे ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वोल्वो बस पलट गई। पलटने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बांगरमऊ कोतवाली पुलिस ने राहत और बचाव कार्य चलाया। घायलों को उपचार के लिए बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जा रहा है। वही 5 लोगों के मरने की भी खबर है। जिसमें अधिकांश मासूम बच्चे हैं। बताया जाता है वोल्वो बस में लगभग डेढ़ सौ सवारियां मौजूद थी। इसके पूर्व भी लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे वोल्वो बस के हादसे को देख चुका है। जिसमें दर्जनों परिवार अपने परिजनों को गंवा चुके हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned