scriptवसीम रिजवी के खिलाफ ऑल इंडिया सुन्नी सूफी फाउंडेशन का बड़ा बयान, डीएम को दिया ज्ञापन | All India Sunni Sufi Foundation's big statement against Wasim Rizvi, memorandum to DM | Patrika News

वसीम रिजवी के खिलाफ ऑल इंडिया सुन्नी सूफी फाउंडेशन का बड़ा बयान, डीएम को दिया ज्ञापन

locationउन्नावPublished: Mar 15, 2021 09:26:17 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कुरान की आयतों के खिलाफ वसीम रिजवी की टिप्पणी पर धर्मगुरुओं ने डीएम को ज्ञापन देकर सख्त कार्रवाई करने की मांग की

वसीम रिजवी के खिलाफ ऑल इंडिया सुन्नी सूफी फाउंडेशन का बड़ा बयान, डीएम को दिया ज्ञापन

Pattrika

उन्नाव. ऑल इंडिया सुन्नी सूफी फाउंडेशन ने आज जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर वसीम रिजवी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। शिया धर्मगुरु सैयद जैगम अब्बास ने कहा कि वसीम रिजवी के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज किया जाए। धर्मगुरु सैयद जैगम अब्बास बताया कि जिलाधिकारी ने आश्वस्त किया है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आरोप – माहौल खराब करने का प्रयास

ऑल इंडिया सुन्नी सूफी फाउंडेशन के अध्यक्ष मौलाना सैयद फैज हसन सफवी ने कहा कि पिछले कई सालों से वसीम रिजवी अपने विवादित बयानों से देश में दंगा भड़काने वालों माहौल खराब करने का काम किया है। उन्होंने कुरान पाक को मुसलमानों के लिए नहीं बल्कि पूरे मानव जाति के लिए खुदा का भेजा हुआ आखरी संदेश बताया। सरकार से मांग की कि सख्त से सख्त कार्रवाई करें ताकि फिर कोई किसी भी मजहब के ग्रंथ पे कोई टिप्पणी न कर सके और इसकी जांच हो इसके पीछे की जो ताकते है उनको भी बेनकाब करें। इस मौके पर शिया धर्मगुरु मौलाना सैयद जैगम अब्बास, मौलाना अब्दुल कादिर, हाफिज अमन कादरी, हाफिज सलमान, हाफिज मेहताब, मौलाना साहिल, मोहम्मद जाबिर आदि लोग मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो