script

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे दुर्घटना 7 की मौत – शाहजहांपुर बारात में शामिल होने जा रहे थे सभी

locationउन्नावPublished: Feb 17, 2020 09:18:11 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– पोस्टमार्टम हाउस रात भर जा रहा कोहराम
– शिनाख्त के साथ बढ़ता गया कोहराम
– सदर विधायक, जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक पोस्टमार्टम हाउस में मृतक परिजनों के बीच पहुंचे

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे दुर्घटना 7 की मौत - शाहजहांपुर बारात में शामिल होने जा रहे थे सभी

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे दुर्घटना 7 की मौत – शाहजहांपुर बारात में शामिल होने जा रहे थे सभी

उन्नाव. लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कट में हुए दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हुई है। जिसमें सभी बाराती थे और उन्नाव से शाहजहांपुर बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। घटना में शामिल वैन सदर कोतवाली क्षेत्र के खजुरिया बाग निवासी अंकित बाजपेई की थी। जो स्वयं गाड़ी चलाकर ले जा रहा था। वैन में इसके अतिरिक्त छह अन्य बराती थे। जिसे सदर कोतवाली क्षेत्र के पितांबर नगर निवासी ऋषि शुक्ला ने बुक कराई थी। पोस्टमार्टम हाउस में रात भर कोहराम मचा रहा। जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के साथ सदर विधायक पंकज गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की।

 

उन्नाव से शाहजहांपुर जा रही थी वैन

16 फरवरी की जोरदार सहालग के बीच सदर कोतवाली क्षेत्र के पितांबर नगर निवासी ऋषि शुक्ला की बरात शाहजहांपुर जा रही थी। बरात में शामिल होने जा रही वैन में अंकित बाजपेई (26) पुत्र बालकृष्ण के अतिरिक्त ऋषि शुक्ला के मामा शंभू निवासी सीतापुर, भतीजा हिमांशु के साथ, अमित मिश्रा, कल्लू, खजान सिंह यादव बैठे हुए थे। वैन चालक अंकित बाजपेई के माता पिता भी देर रात तक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। जहां पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके पूर्व भी अंकित के माता-पिता मोबाइल पर कई बार पुत्र से बातचीत करने का प्रयास किये थे। लेकिन संपर्क नहीं हो पाया था। जिससे आशंकाएं घर कर रही थी। इसी बीच पुलिस के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से आशंकाएं सच साबित होगी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। अंकित मूल रूप से बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बेरी रसूलपुर का रहने वाला था।

 

पोस्टमार्टम हाउस में कोहराम

रात में ही पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। घटना की जानकारी पर सदर विधायक पंकज गुप्ता के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक परिजनों को ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडे ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो