script

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले…

locationउन्नावPublished: Dec 07, 2021 09:15:53 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– देवकीनंदन ठाकुर के भागवत कथा प्रवचन में पहुंचे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री कृष्ण की भक्ति में डूबे दिखाई पड़े। मंच पर भगवत आचार्य ने उनको प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
 
 

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले...

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने मथुरा को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले…

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. अयोध्या बाबा विश्वनाथ की नगरी के बाद मथुरा के विकास की बारी है भाजपा शासन में हम सब के साथ और सब के विकास की बात करते हैं। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने देवकीनंदन ठाकुर की भागवत कथा व्यासपीठ को नमन के बाद एक विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा अब श्रद्धालुओं पर गोली चलाने वाली सरकार नहीं है। हम विकास की बात करते हैं। इसके पूर्व भगवत आचार्य देवकीनंदन ठाकुर ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। बिलाल सभा उपाध्यक्ष नितिन अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने व्यासपीठ को नमन किया।

यह भी पढ़ें

साध्वी निरंजन ज्योति अखिलेश यादव से माफी मांगने को कहा, बोली…

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा

सदर कोतवाली क्षेत्र के करोवन मोड़ स्थित क्षेत्र में आयोजित भागवत कथा में प्रदेश शासन के कई मंत्रियों ने अब तक हाजिरी लगाई है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि महाराज देवकीनंदन ठाकुर विदेशी मंच पर भी प्रवचन सुनाते हैं और वहां के लोगों को भारतीय संस्कृत के विषय में जानकारी कराते हैं। उन्होंने कहा अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है। बाबा विश्वनाथ की संकरी गलियों को की जगह अब चौड़े गलियारे बनकर तैयार हैं। जिनका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उद्घाटन करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष बताएं कि उन्हें विकास चाहिए कि नहीं। वसीम रिजवी द्वारा हिंदू धर्म अपनाए जाने पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री ने कहा कि देश में सभी लोग स्वतंत्र हैं जो जहां चाहे रह सकता है। बोले उत्तर प्रदेश में पहली बार बाबा विश्वनाथ की नगरी में कैबिनेट की ऐतिहासिक बैठक होने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो