पूर्व सांसद अन्नू टंडन भोजन व्यवस्था लेकर कुछ इस प्रकार पहुंची बाढ़ पीड़ितों के सामने, देखें तस्वीर

पूर्व सांसद अन्नू टंडन भोजन व्यवस्था लेकर कुछ इस प्रकार पहुंची बाढ़ पीड़ितों के सामने, देखें तस्वीर

Narendra Awasthi | Publish: Sep, 08 2018 12:02:04 PM (IST) Unnao, Uttar Pradesh, India

बांगरमऊ सफीपुर विधानसभा के गांव में पहुंची पूर्व सांसद अन्नू टंडन

उन्नाव. बांगरमऊ और सफीपुर विधानसभा के कई गाँव जो बाढ़ की चपेट में आने की वजह से बुरी तरह प्रभावित हो गये। उन गाँवों में ग्रामीणों की गम्भीर स्थिति उनको गाँव-घर छोड़कर रास्ते पर आना पड़ा। उन परिवारों की वेदना, उनका कष्ट जब पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के पास पहुँचा। उन्होंने तत्काल घर छोड़कर आये ग्रामीणों की भूख मिटाने के लिये दबौली मार्ग, गहोली आदि क्षेत्रों में भोजन व्यवस्था की। पूर्व सांसद ने आज बांगरमऊ और सफीपुर के कई बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करते हुये वस्तु स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने हिन्दूपुर गंगा की कटान को भी देख। उपस्थित ग्रामीणों को आश्वासन देते हुये कहा कि व्यक्तिगत रुप से हर प्रकार की सहायता करने के लिये तैयार हूँ। पूरा जिला बाढ़ से ग्रसित है। बढ़ी तादात में हमारे ग्रामीण परिवार कष्ट से गुजर रहे है।

एक सैकड़ा से अधिक गांव बाढ़ प्रभावित

गौरतलब है जनपद 1 सैकड़ा से अधिक गांव बाढ़ की चपेट में है जिसमें बांगरमऊ सफीपुर सिकंदरपुर सरोसी सिकंदरपुर कर्ण बीघापुर बिहार गंज मुरादाबाद सहित अन्य विकासखंडों के सैकड़ों गांव शामिल हैं। बाढ़ की दुश्वारियों के कारण लोगों का जीवन बेहाल हो गया है। बाढ़ राहत केन्द्र के अलावा डिवाइडर व मार्गों पर दिन कट रहे हैं। जिसे देखते हुए पूर्व सांसद अनु टंडन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया.

 

ग्रामीणों ने अपनी परेशानियों से अवगत कराया

ग्रामीणों ने कई परेशानियों से अवगत कराया। उन्होंने ग्रामीणों की दुःख की इस घड़ी में साथ रहने का आश्वासन दिया। उन्हेांने प्रशासन से भी आग्रह करने की बात कही, जिससे प्रभावी और उचित मात्रा में बाढ़ पीड़ितों की मदद् हो सके। मौके पर प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस सदस्य विवेक शुक्ला, दुत्तन सिंह, अनिल कश्यप, विजय द्विवेदी, राम विलास, निषाद, राम स्वरूप गौतम, अनुराग मिश्रा, अवधेश राठौर, अरशद, सुहेल खान, चंद्र मोहन बाजपई आदि लोग उपस्थित थे

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned