विधायक सेंगर के ही क्षेत्र में एक और गैंगरेप मामले ने मचाया हड़कंप, पीड़िता ने मां के साथ किया आत्मदाह का प्रयास

विधायक सेंगर के ही क्षेत्र में एक और गैंगरेप मामले ने मचाया हड़कंप, पीड़िता ने मां के साथ किया आत्मदाह का प्रयास
Unnao Rape

Abhishek Gupta | Updated: 30 Aug 2019, 05:49:39 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उन्नाव गैंगरेप का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और मामले ने उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र को चर्चा में ला दिया है।

लखनऊ. उन्नाव गैंगरेप (Unnao Gangrape) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और मामले ने उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र (Makhi Police Station) को चर्चा में ला दिया है। यहां एक और महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया गया है। इस बार भी आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई न होने से दुखी पीड़िता ने मां के साथ आत्मदाह (suidice) का प्रयास किया। गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर एक गैंगरेप पीड़िता (Gangrape victim) ने मां के साथ अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाला और खुद को जलाने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने ऐसा होने से रोका। यह ठीक उसी तरह है जिस तरह विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) के मामले में पीड़िता को इंसाफ नहीं मिल रहा था और उसने लखनऊ में विधानसभा (Vidhan Sabha) के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था। वहीं ताजा मामले में सीओ सफीपुर गौरव त्रिपाठी ने बताया कि मामले में तीन आरोपितों पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया था। एक आरोपी को जेल भेजा जा चुका है। दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें- मायावती के ऐलान के बाद अखिलेश यादव ने उतारे दो बड़े प्रत्याशी

पुलिस कर रही सिर्फ खाना पूर्ति-
पीड़िता का आरोप है कि माखी थाना क्षेत्र में 19 जुलाई को तीन लोगों ने युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में एफआइआर दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। एक माह से आरोपी खुलेआम घूमकर जानमाल की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता की मां का आरोप है कि पुलिस सिर्फ खाना पूर्ति कर रही है। एक आरोपी को पकड़ा है। बाकी दो आरोपी अभी घूम रहे हैं। इसी से परेशान होकर आत्मदाह करने का निर्णय लिया था।

ये भी पढ़ें- सपा से गठबंधन करने वाली इस बड़ी पार्टी की मान्यता होगी खत्म, चुनाव आयोग ने उठाया कदम, प्रदेश की राजनीति में मचा हड़कंप

gangrape.jpg

पिता का एक्सीटेंट होने की बात कहकर बुलाया और किया दुष्कर्म-
मिली जानकारी के मुताबिक, बीती 19 जुलाई को माखी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से गांव के ही लोगों ने दुष्कर्म किया। यह लोग उसे यह बोलकर ले गए तुम्हारे पिता का एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट खबर सुन नवविवाहिता दोनों युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गई। पीड़िता के मुताबिक, दो आरोपितों ने रास्ते में उसके साथ मुंह काला किया। इसी बीच इनका तीसरा साथी मौके पर पहुंच गया, जिसने भी उसके साथ गंदा काम किया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े तो तीनों दुष्कर्मी मौके से भाग निकले, लेकिन मोटरसाइकिल आधार कार्ड छोड़ गए। इसके आधार पर लोगों को घटना में शामिल के विषय में जानकारी हुई। मौके पर खड़े लोगों ने घटनास्थल पर उपलब्ध साक्ष्य को पुलिस के हवाले किया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned