scriptमहिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल | Assault between women video happened viral | Patrika News

महिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

locationउन्नावPublished: Aug 08, 2018 05:18:48 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

शौचालय निर्माण के दौरान हुआ विवाद पहुंचा थाने दरोगा ने भी कर कर दी पीड़ित की पिटाई

शौचालय निर्माण के दौरान हुआ विवाद

महिलाओं के बीच हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

उन्नाव. एक तरफ सरकार गांव को खुले में शौच से मुक्त करने का अभियान चला रही है। वहीं दूसरी तरफ शौचालय बनाने को लेकर हुए झड़प में मां बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में मां-बेटी को पुलिस और थाने लाया गया। जहां पर पुलिस द्वारा उन्हें डरा धमका कर भगा दिया गया। पीड़ित ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत दर्ज करने की जगह पुलिस ने उसके पिताजी को मारा पीटा। रोक-टोक करने पर उसे भी मारने की धमकी दी। पुलिस द्वारा धमकी दिए जाने के बाद पीड़ित परिवार घायल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसी बीच मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया गया। पुरवा कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पारिवारिक विवाद मैं दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जिसमें संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर कुमारी का मामला

घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर सुम्हारी गांव का है। उक्त गांव निवासी राकेश ने बताया कि दूर के रिश्तेदार श्यामू तिवारी उसके घर के सामने शौचालय बना रहे थे। उसकी मां सविता देवी पत्नी अवधेश कुमार द्वारा मना करने पर श्यामू तिवारी और उसके परिवार के लोग मारपीट पर उतारु हो गए। उसकी मां को मारने लगे। राकेश ने बताया कि बहन मां को बचाए जाने के दौरान उसकी बहन को भी मारा पीटा। जिसमें श्यामू तिवारी का ताला भी शामिल है।

कोतवाली प्रभारी ने बताया दोनों पक्षों से मिली तहरीर

श्यामू का उसकी बहन के कपड़े फाड़ दिए। श्यामू उसकी पत्नी और बेटी आदि ने गाली गलौज भी किया। राकेश ने बताया कि घायल अवस्था में बहन और मां को लेकर पुरवा कोतवाली गए। जहां दरोगा से बातचीत करके न्याय की गुहार लगाई। इस पर दरोगा ने उसके पिता अवधेश को बहुत मारा। दरोगा ने सिपाहियों से उसे भी मारने को कहा। जिस पर वह लोग वहां से भाग कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मां और बहन की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी पुरवा ने बताया कि चचेरे भाइयों में शौचालय निर्माण को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें महिलाओं में मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। 151 मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो