scriptबच्चों की जिद तीन परिवारों पर कहर बनकर टूटा पढ़ कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे | bike and truck collisionThree killed including cousins | Patrika News

बच्चों की जिद तीन परिवारों पर कहर बनकर टूटा पढ़ कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

locationउन्नावPublished: Jun 15, 2018 09:01:12 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

बाइक और ट्रक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों सहित तीन की मौत
 
 

बाइक और ट्रक की टक्कर में दो चचेरे भाइयों सहित तीन की मौत

बच्चों की जिद तीन परिवारों पर कहर बनकर टूटा पढ़ कर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

उन्नाव. नाबालिक के हाथ में मोटरसाइकिल की चाबी देना तीन परिवारों के ऊपर उस समय पहाड़ बनकर टूट पड़ा। जब ट्रक की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों सहित तीन किशोरों की मौत हो गई। घटना के समय सभी मौज मस्ती करते हुए शारदा नहर नहाने जा रहे थे। अलग अलग दो मोटरसाइकिल में सवार 5 दोस्त सड़क पर एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में ऐसे लगे कि उन्हें सामने से आ रहे ट्रक का अंदाज नहीं लगा सके और उसमें जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि दो किशोर की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक सहित फरार होने में सफल रहा। घटना की जानकारी जैसे परिवारजनों को मिली घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आगे निकलने की होड़ में हुई ट्रक से टक्कर


घटना बृहस्पतिवार देर शाम की है। फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव सराय पतोली निवासी करण (14) पुत्र किशन सत्येंद्र (12) पुत्र राकेश शाह नूर (11) पुत्र नूर हसन हबीब (17) पुत्र मसरूर मोईन (16) पुत्र मेहंदी हसन दो मोटरसाइकिल में सवार थे। आपस में सलाह मशवरा करने के बाद सभी शारदा नहर जाकर नहाने की प्लानिंग बनाई। दो मोटरसाइकिल में सवार 5 लोग शारदा नहर की ओर निकल पड़े। रास्ते में देखते-देखते बाइक सवारों में आगे निकलने की होड़ में मच गई। बाइक चला रहे सत्येंद्र और हबीब को इस बात का अंदाजा नहीं था कि आगे क्या होने वाला है और सड़क पर मौज-मस्ती कितनी खतरनाक हो सकती है। अभी बाइक सवार चौधरी खेड़ा नहर पुल के पहले पहुंचे ही थे कि नागेश्वर मंदिर के पास अचानक सामने से ट्रक आ गया।

पलक झपकते ही खेल खत्म

जिससे सत्येंद्र और हबीब हड़बड़ा गए और अपनी गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सके। पलक झपकते ही बाइक ट्रक के नीचे घुस गई। जबकि दूसरी मोटरसाइकिल टक्कर से दूर जा गिरी। टक्कर के बाद करण व शहनूर की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार होने में सफल रहा। घायलों को सफीपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान सत्येंद्र की भी मौत हो जाती है। सत्येंद्र और करन चचेरे भाई थे। घटना के बाद तीनों परिवारों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवारीजनों की एक छोटी सी लापरवाही ने जिंदगी भर का घाव दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो