घर में बहन की शादी है, खरीदारी करने के लिए दोस्त के साथ शहर आया था, वापस नहीं जा सका

सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अकरमपुर की घटना

By: Narendra Awasthi

Published: 15 Jun 2021, 10:50 PM IST

 

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. सदर कोतवाली अंतर्गत अकरमपुर के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक परिजन के घर में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों ने गेट पर जमकर हंगामा किया। सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक परिजन को समझाने का बहुत प्रयास किया।

सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना

सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अकरमपुर के पास स्थित पेट्रोल पंप के निकट मोटरसाइकिल और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे राजेश 32 पुत्र बुद्धि लाल निवासी की मौके पर मौत हो गई। जबकि विपिन पुत्र चंदन घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

आक्रोशित परिजनों ने लगाया जाम

आक्रोशित परिजनों ने जिला अस्पताल के सामने मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की जानकारी मिलते ही मोके पर सदर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। उन्होंने आक्रोशित परिजनों को समझाया कि कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराएं। परिजन ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देखकर कार्यवाही करने की मांग की है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned