भाजपा ने नरेंद्र मोदी की उपलब्धि पर दी बधाई

Narendra Awasthi

Updated: 03 May 2019, 10:10:19 AM (IST)

Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

उन्नाव. भारतीय जनता पार्टी ने संयुक्त राष्ट्र संघ द्वारा पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किये जाने प्रसन्नता व्यक्त की है। जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार भारत के लिए इससे बड़ी कूटनीतिक जीत बताया। सुरक्षा परिषद की प्रतिबंध समिति ने काली सूची में डालने के एक प्रस्ताव पर चीन द्वारा अपनी रोक हटा लेने के बाद यह कदम उठाया गया है।

आतंकवादी पर लगेगा यात्रा प्रतिबंध

पुरवा विधायक अनिल सिंह ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र द्वारा अजहर को आतंकी घोषित किए जाने के बाद अब उसकी संपत्ति जब्त हो सकेगी। उस पर यात्रा, हथियार संबंधी प्रतिबंध लग सकेगा। चीन ने उस प्रस्ताव पर से अपनी रोक हटा ली है जिसे फ्रांस, ब्रिटेन और अमेरिका द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की अलकायदा प्रतिबंध समिति में लाया गया था। मैं मोदी जी की इस वैश्विक कूटनीतिक सफलता पर उन्हें बधाई देता हूँ।

वक्ताओं ने व्यक्त किया अपने विचार

बैठक में सरोज सिंह चौहान, विपिन मिश्र, गंगा प्रसाद वर्मा, किरन सिंह, रामचन्द्र गुप्ता, आशादीन तिवारी ने भी अपने विचार व्यक्त किये। बैठक में शिव प्रकाश शर्मा, मीडिया प्रभारी विजय द्विवेदी, शिवपाल लोधी, भानु मिश्र, सुशील तिवारी, अमित त्रिपाठी, रमाकांत चौरसिया, विकास पटेल, सज्जन लोधी, सतगुरु प्रकाश मिश्र, बउवा अवस्थी सहित अन्य मौजूद कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक की समाप्ति पर महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में बड़े नक्सली हमले में 16 जवान शहीद हो जाने पर मृत आत्माओ की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned