विधानसभा अध्यक्ष ने भाजपा को भगवान जगन्नाथ का रथ बताया बोले तभी खींच रहे और आनंद ले रहे हैं

कार्यक्रम में विधायक व सांसदों के ना आने के सवाल पर जवाब दे रहे थे, विधानसभा अध्यक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने आए थे

 

By: Narendra Awasthi

Published: 12 Jul 2021, 08:55 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा पार्टी में किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। भाजपा जगन्नाथ भगवान का रथ है। जिसे सभी धक्का दे रहे हैं और आनंद ले रहे हैं। पार्टी में किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। उल्लेखनीय है शकुन सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के 6 विधायकों में से चार विधायक अनुपस्थित थे। विधानसभा अध्यक्ष कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में प्रमुख मार्गों पर स्वागत करने वालों की भीड़ है। उल्लेखनीय है शकुन सिंह के जनपद आगमन पर जगह-जगह स्वागत करने वालों की भीड़ लगी थी। प्रमुख मार्गो को होर्डिंग और बैनर से पाट दिया गया था। हरदोई पुल पर भी भारी संख्या में पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन इन सबके बीच सदर विधायक पंकज गुप्ता, सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर के साथ बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार व मोहान विधायक बृजेश रावत का ना होना चर्चा का विषय बना रहा भाजपा के अंदर कुछ ना कुछ चल रहा है का संदेश निकल कर सामने आ रहा था। सांसद साक्षी महाराज ने भी कार्यक्रम से दूरी बनाई। जबकि सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned