scriptबीजेपी सांसद का दावा- इस बार पश्चिम बंगाल में खिलेगा कमल, ‘दीदी’ की विदाई तय | BJP MP Sakshi Maharaj over west bengal vidhansabha chunav | Patrika News

बीजेपी सांसद का दावा- इस बार पश्चिम बंगाल में खिलेगा कमल, ‘दीदी’ की विदाई तय

locationउन्नावPublished: Mar 07, 2021 05:36:13 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में किया जीत का दावा

sakshi_maharaj.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
उन्नाव. भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव बड़ी जीत का दावा किया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए सांसद ने कहा कि यहां से ‘दीदी’ सदा के लिए विदा हो रही हैं। कहा कि य यह नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता का करिश्मा है, जहां-जहां चुनाव होता है, वहां बीजेपी की सरकार बनती है। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में उनके आधा दर्जन से अधिक आश्रम है, जहां उनका आना-जाना है। जनता का मूड देखकर लगता है कि इस बार यहां की जनता बीजेपी को जिताने का मन बना चुकी है।
बीते दिनों उन्नाव समेत यूपी के अन्य जिलों से पकड़े गये रोहिंग्या को पर साक्षी महाराज ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि लक्ष्य कुछ है, कहानी कहीं और है। ऐसे लोगों को विभिन्न राजनीतिक दल संरक्षण देते हैं। उनके संरक्षण के बिना ये घुसपैठ हो ही नहीं सकती। लेकिन मोदी हैं तो निश्चित तौर पर हम इसमें कार्रवाई करने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो