48 घंटे के अंदर प्रदेश में कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम: साक्षी महाराज

48 घंटे के अंदर प्रदेश में कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम: साक्षी महाराज
BJP MP Sakshi Maharaj

Shatrudhan Gupta | Updated: 06 Oct 2017, 08:17:19 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उन्नाव सांसद ने कहा, मैं देखता था अन्य प्रदेश में प्रवेश करने पर ट्रकों की लाइनें लग जाया करती थीं, आज जीएसटी से व्यापार आसान हुआ है।

उन्नाव. उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जब आज विरोधियों को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है तो वह जीएसटी को द्रोपदी के चीर हरण के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। हम उनसे यह कहना चाहते हैं कि जीएसटी कोई लक्ष्मण रेखा नहीं है, जिसे पार नहीं कर सकते। हम संशोधन भी स्वीकार करेंगे और और समीक्षा कर परिवर्तन भी करेंगे। जीएसटी कानून से देश को अभूतपूर्व लाभ मिलने वाला है। सभी करों को हटाकर केवल एक कर हो गया। साक्षी महाराज ने यह बात शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई द्वारा सदर विधायक पंकज गुप्ता के कैंप कार्यालय में जीएसटी पर आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए कही।

उन्नाव सांसद ने कहा, मैं देखता था अन्य प्रदेश में प्रवेश करने पर ट्रकों की लाइनें लग जाया करती थीं, आज जीएसटी से व्यापार आसान हुआ है। एक राष्ट्र में एक कर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कह रहे हैं छह महीने हमें दें, हम हिंदुस्तान बदल देंगे। मैं कहना चाहता हूं अभी तक यह देश उन्हीं की सरकार के हाथों में था। तब उन्हें देश की चिंता क्यों नहीं हुई। हम कुर्सी के लिए राजनीति नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि हम राष्ट्र की सेवा के लिए आए हैं।

सेना में ना कोई हिंदू, ना मुसलमान सब हैं हिंदुस्तानी

साक्षी महाराज ने कहा कि जब कभी पहले भारत की चीन के साथ लड़ाई होती थी तो भारत पहले ही हार मान लेता था, परंतु अब ऐसा नहीं। आज हमारे वायुसेना अध्यक्ष कहते हंै, हम एक साथ पाकिस्तान और चीन का सामना कर सकते हैं। हिंदू-मुस्लिम की बात कर सेना के जवान ने उनसे कहा कि यहां ना कोई हिंदू है, ना कोई मुसलमान। सब हिंदुस्तानी हैं। केंद्र सरकार ने भाजपा शासित राज्यों से कहा है कि आप अपने यहां वेट कम कीजिए। अगले 48 घंटो में उत्तर प्रदेश में पेट्रोल डीजल के दाम और कम होंगे। उन्होंने कहा कि मेरे लिए काशी और मथुरा उन्नाव ही है। मैं उन्नाव छोड़कर नहीं जाने वाला। बैठक में लोन नदी में खर्च हुए 109 लाख रुपए पर भी सवालिया निशान लगाया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि जीएसटी में कहीं पर भी कोई कमी रह गई है तो उसे दूर किया जाएगा। स्थानीय व्यापारियों से कहा है कि आप अपना ज्ञापन मुझे या विधायक जी को दे सकते हैं।

रास्ता सही हो तो मंजिल देर सवेर मिल जाती है: पंकज गुप्ता

सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा, जीएसटी का लाभ आज शहरी क्षेत्र के उपभोक्ताओं के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र के उपभोक्ताओं को भी मिल रहा है। देश विकास और उन्नति की राह की ओर बढ़ चला है। पीड़ा केवल नंबर दो की कमाई वालों को हो रही है, जिन्होंने 70 साल तक भ्रष्टाचार और घोटाले किए, वही जीएसटी की नीति का विरोध कर रहे हैं। अब हिंदुस्तान की जनता को एक कर देना है। अर्थव्यवस्था सुधार की ओर अग्रसर है। गुप्ता ने कहा, जब रास्ता सही हो तो मंजिल देर-सवेर मिल जाया करती है। हम अब सही दिशा में जा रहे हैं। बैठक को जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार ने भी संबोधित किया। बैठक में किरन सिंह, नूतन सिंह, गणेश शंकर मिश्रा, राधारानी मिश्रा, मीडिया प्रभारी विजय द्विवेदी, शिव प्रकाश शर्मा, गोरेलाल दीक्षित, रज्जन सिंह चौहान, संदीप निगम, सुशील तिवारी, बृजेश पांडेयए, आनंद मोहन द्विवेदी, संदीप पांडेय, मनोज मिश्रा, प्रदीप शुक्ला, रंजीत, कमल धानुक, रचना कुर्मी सहित अन्य कई व्यापारी भी गोष्ठी में उपस्थित थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned