script

जब कांग्रेस की इस पूर्व सांसद के लिए एक साथ नजर आए बॉलीवुड सितारे, मोदी सरकार पर कसे तंज

locationउन्नावPublished: Mar 12, 2018 07:50:39 am

बातों-बातों में लोकसभा चुनाव 2019 की आहट सुनाई पड़ी…

Bollywood celebs with annu tandon in Unnao UP hindi news

जब कांग्रेस की इस पूर्व सांसद के लिए एक साथ नजर आए बॉलीवुड सितारे, मोदी सरकार पर कसे तंज

उन्नाव. क्या अन्नू टंडन द्वारा जनपद की सभी विधानसभाओं में आयोजित किया गया होली मिलन समारोह आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकना है। विगत 5 दिनों से मुंबई के फिल्मी सितारे जनपद के सभी विधानसभा में अपने अभिनय से लोगों को गुदगुदाने हंसा रहे हैं तो आगामी लोकसभा चुनाव में अनु टंडन के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया जा रहा है असरानी ने तो खुलकर अन्नू टंडन के समर्थन में कसीदे पढ़े और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कभी गुजरात दंगे के लिए माफी मांगते हैं, तो कभी किसी और गलती के लिए। प्रधानमंत्री अपने आप को देश का चौकीदार बताते हैं और स्वयं 10 लाख का सूट पहनते हैं। यह कैसी चौकीदारी।
अन्नू टंडन का दोनों हाथ उन्नाव की जनता के लिए

हास्य व्यंग के आड़ में उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए अपने लखनऊ संस्मरण का को याद किया और कहा कि एक रिक्शे वाले ने कहा बाबू जी आपकी सरकार तो 15 लाख देने का वादा किया था। लेकिन कुछ नहीं दिया। असरानी ने कहा वाह भाई, सरकारी बैंकों से करोड़ों करोड़ों रुपया जो हड़प कर गए पहले उनको तो वापस लाओ। काला धन बाद में आएगा। इस मौके पर उन्होंने मौजूद लोगों को अपने चिरपरिचित अंदाज में हंसाया और कहा कि जब हम नहीं सुधरे तो उन्नाव वाले तुम क्या सुधरोगे। हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं, हम जानते हैं हमारी बातों को पसंद नहीं किया जाता। इसलिए हमारी बदली कर दी जाती है। इतनी बदली के बाद जब हम नहीं बदले तो तुम क्या बदलोगे। असरानी ने कहा की अन्नू टंडन के दोनों हाथ गरीब लोगों के साथ हैं। उन्नाव की जनता इस बार पूरी तरह उनके अन्नू टंडन के साथ है।
अनु टंडन ने भी असरानी की तारीफ की

पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने भी कार्यक्रम के समापन पर असरानी के द्वारा कहे गए राजनीतिक बयानों को उनका प्रेम बताते हुए कहा कि वह दिल से चाहते हैं और हर तरीके से उनकी मदद करने की कोशिश करते हैं। इसलिए कांग्रेस के लिए भी बातें कर देते हैं। इस मौके पर अनु टंडन ने मंच पर विराजमान सभी कलाकारों का परिचय कराया जिसमें गोविंदा असरानी गुलशन ग्रोवर एहसान कुरेशी, राजन जोली, कुलराज बेदी, मंच पर गोविंदा के साथ नाचने वाली रानी नैना आदि का परिचय कराया इस मौके पर कार्यक्रम स्थल पूरी तरह खचाखच भरा था स्टेडियम और बगल की बिल्डिंगों में भी लोग खड़े दिखाई पड़ रहे थे। कार्यक्रम के अंत में रंग-बिरंगे रवाइस दगाये गए। जिनकी चकाचोंध से कार्यक्रम स्थल जगमगा उठा। इसी बीच देश भक्ति का गीत भी गाया गया। इस मौके पर विवेक शुक्ला, अजय श्रीवास्तव, अनूप मल्होत्रा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे हाथों में तिरंगा लहरा दर्शकों में भी खूब उत्साह था।

ट्रेंडिंग वीडियो