युवक ने तलाक सुदा बहनोई को दिन दहाड़े मारी गोली

युवक ने तलाक सुदा बहनोई को दिन दहाड़े मारी गोली
Unnao Crime

Shatrudhan Gupta | Updated: 07 Oct 2017, 08:55:35 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

घायल की गंभीर हालत को देखते हुये कानपुर रेफर कराने की तैयारी हो रही है।

उन्नाव. पति -पत्नी के विवाद में आक्रोशित ***** ने दिन दहाड़े अपने बहनोई को गोली मार दी। शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके में हुयी इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गयी। सूचना पाकर मोके पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जानकारी मिलने पर मौके पर क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र सिंह ने घायल से बातचीत की। घायल की गंभीर हालत को देखते हुये कानपुर रेफर कराने की तैयारी हो रही है। इधर घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। कोतवाली प्रभारी सदर ने बताया कि ***** ने बहनोई को गोली मारी है। तहरीर आने के बाद आगे की कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

पहले भी कर चुका है परेशान

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के नगर पालिका परिषद कार्यालय पास की है। सदर कोतवाली क्षेत्र के कसाई चौराहा निवासी आरिफ उम्र 25 साल उसके नामाराशी ***** आरिफ पुत्र मोईन निवासी जेरघुस थाना सदर कोतवाली भीड़ भाड़ नगर पालिका गेट के पास गोली मार दी। गोली की आवाज सुन कर मौके पर भगदड़ मच गया। सदर चौकी से लगभग सौ मीटर की दूरी चली गोली की घटना को सुन मौके पर पुलिस पहुंची। सदर कोतवाली प्रभारी भी मौके पर पहुंच गये। घायल आरिफ को आनन फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुये कानपुर रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने बताया कि आरिफ को विगत 27 जनवरी को उसकी पत्नी से तलाक हो गया। इसके बाद उसका ***** आरिफ उसे परेशान करता था, जिसकी शिकायत उन्होने पुलिस को भी दी, परंतु कोई कार्यवाही न होने से ***** आरिफ के होसले बढ़ गये और आज उसने गोली मार दी। घटना के बाद आरिफ मौके से फरार हो गयां घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंच कर घायल से घटना के विषय में जानकारी प्राप्त की। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned