scriptनृशंस हत्या – पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार, दबा दिया भट्टे की मिट्टी से, तंत्र विद्या का आरोप | Brutal murder - First strangled, then axe hit on neck | Patrika News
उन्नाव

नृशंस हत्या – पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार, दबा दिया भट्टे की मिट्टी से, तंत्र विद्या का आरोप

– आईपीसी की धारा 364 में दर्ज मामले में संगत धाराओं में वृद्धि

उन्नावApr 14, 2020 / 10:34 am

Narendra Awasthi

नृशंस हत्या - पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार, दबा दिया भट्टे की मिट्टी से, तंत्र विद्या का आरोप

नृशंस हत्या – पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार, दबा दिया भट्टे की मिट्टी से, तंत्र विद्या का आरोप

उन्नाव. तंत्र विद्या करा परेशान करने का आरोप लगा एक व्यक्ति की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या के बाद भट्टे के अंदर जमीन में गाड़ दिया। पटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने आईपीसी 364 में दर्ज मामले में आईपीसी की संगत धाराओं की बढ़ोतरी की है।

 

डायल 112 पर मिली थी सूचना

समय करीब 20.29 बजे रागिनी पुत्री सहदेव साहू निवासी मंगत खेड़ा थाना पुरवा द्वारा डायल 112 पर सूचना दी गई कि मेरे पिता सहदेव (55) पुत्र रामलाल को विगत 12 अप्रैल को जगेथा निवासी उमाशंकर बाबू लाल मोटरसाइकिल से बैठाकर कहीं ले गये है जो अभी तक घऱ नहीं आये। वादिनी की तहरीर के आधार पर थाना पुरवा पुलिस द्वारा धारा 364 भा.दं.वि. पंजीकृत कर नामजद अभियुक्त उमाशंकर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गयी।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र की घटना

पूछताछ के दौरान घटना का खुलासा हुआ। उमाशंकर ने बताया कि विगत 12 अप्रैल को समय करीब 15:00 बजे सहदेव हमें पचकोरिया मंगत खेड़ा में मिले थेे। जहां से मैं उन्हे मोटरसाइकिल से संतराम पुत्र तत्तर निवासी छिरका थाना मौदहा जनपद हमीरपुर, जो कि अटवा थाना क्षेत्र पुरवा में ईंट भट्ठे पर कार्य करता है के पास ले गया ।मुन्नीलाल(55) पुत्र नन्हकऊ निवासी मंगत खेड़ा थाना पुरवा पहले से ही वहां मौजूद था। हम तीनों लोग सहदेव उपरोक्त को मोटर साइकिल से बरवट भट्ठा ले गये।

 

तंत्र विद्या करके परिवार को परेशान करता था

जहां पर उमाशंकर व मुन्नी लाल ने संतराम से कहा कि सहदेव काफी दिनों से तांत्रिक क्रिया कर मुझे व मेरे परिवार को परेशान करता है। इसके बाद तीनों लोगो ने वहीं पर सहदेव की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार कर वहीं भट्ठे की मिट्टी से दबा दिया। थाना पुरवा पुलिस द्वारा शव को कब्जे मे लेकर पंचायतनामा भऱकर पीएम हेतु भेजा गया है। तीनों अभियुक्तों को मय आला कत्ल व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल UP 35 AS 4593 के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। विवेचना क्रम में सुसंगत धाराओं की बढोत्तरी करते हुये आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। कानून व्यवस्था सम्बंधी कोई समस्या नहीं है।

Home / Unnao / नृशंस हत्या – पहले गला दबाया, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार, दबा दिया भट्टे की मिट्टी से, तंत्र विद्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो