scriptमां अपने पुत्र को लेकर चली गई गुजरात, पुलिस लेने जा रही थी, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा | Car and container takkar, sipahi dies | Patrika News

मां अपने पुत्र को लेकर चली गई गुजरात, पुलिस लेने जा रही थी, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा

locationउन्नावPublished: Jun 19, 2021 05:18:05 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कानपुर के गजनेर निवासी सिपाही की मौत, इंस्पेक्टर सहित दो घायल
 

मां अपने पुत्र को लेकर चली गई गुजरात, पुलिस लेने जा रही थी, रास्ते में हो गया बड़ा हादसा

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. पुत्र को लेकर मां घर से भाग गई थी। इस संबंध में पति ने सफीपुर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई थी। सफीपुर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और फरार मां की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि महिला अपने पुत्र के साथ गुजरात में है। जिसे पकड़ने के लिए जा रही थी। अभी उसकी कार मध्य प्रदेश के शाजापुर जनपद में पहुंची थी कि कंटेनर से टकरा गई और सिपाही की मौके पर मौत हो गई। जबकि क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर व महिला सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के परिजन भी कार में सवार थे। वह भी घायल हो गए। लेकिन उन्हें हल्की चोटें आई। घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

सफीपुर से गुजरात जा रहे थे दबिश देने

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव निवासी महिला मार्च महीने में अपने पुत्र को लेकर कहीं चली गई थी। इस संबंध में पति ने कोतवाली में तहरीर अभियोग पंजीकृत कराया था। मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर राजा भैया, परियर चौकी सिपाही राजीव सिंह चंदेल, महिला सिपाही सोनिया सिंह व महिला के परिजन गुजरात जा रहे थे मध्यप्रदेश के शाजापुर में अनियंत्रित कंटेनर ने कार में टक्कर मार दी जिससे राजीव सिंह चंदेल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इंस्पेक्टर राजा भैया, सोनिया सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मृतक राजीव सिंह कानपुर जनपद के गजनेर का निवासी था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो