scriptभाजपा के दिग्गज नेता सहित 300 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जाने वजह | Case filed against BJP state working committee member | Patrika News

भाजपा के दिग्गज नेता सहित 300 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जाने वजह

locationउन्नावPublished: Apr 04, 2021 02:59:45 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

बिना अनुमति कर रहे थे मीटिंग व स्वागत समारोह, एफआइआर में सौ गाड़ियों का काफिला दिखाया गया

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सहित 300 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सहित 300 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उन्नाव.भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ सदर कोतवाली में चुनाव आचार संहिता व कोविड-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष के साथ एक नामजद व तीन सौ अज्ञात शामिल हैं। उप निरीक्षक की तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है। उल्लेखनीय है विगत 3 अप्रैल को सदर विधायक पंकज गुप्ता भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आनंद अवस्थी के समर्थन में बैठक व मीटिंग कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ आनंद अवस्थी के जिला पंचायत सदस्य के रूप में मैदान में आने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

 

बीट इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह ने कराया एफ आई आर

बीट इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह द्वारा दिए गए तहरीर में बताया गया है कि 3 अप्रैल को गश्त के दौरान उन्होंने देखा कि जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे आनंद अवस्थी अपने 300 समर्थकों के साथ चुनावी मीटिंग कर रहे है। विनोद सेठ के घर के आगे स्वागत समारोह और मीटिंग से पंचायत चुनाव के अनुसार आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन हो रहा था। आनंद अवस्थी से मीटिंग के परमिशन के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तो उनके द्वारा कोई भी अनुमति पत्र नहीं दिखाया गया। आनंद अवस्थी के काफिले में 100 गाड़ियां भी शामिल थी। जो कोविड-19 की शर्तों का उल्लंघन है। एसआई धर्मेंद्र कुमार की तहरीर पर सदर कोतवाली में आईपीसी की धारा 188/ 269/ 270/ 171-एच में मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें आनंद अवस्थी के साथ विवेक सेठ व उनके अज्ञात 300 समर्थकों को शामिल किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो