scriptमृतक गैंगरेप पीड़िता का भतीजा गायब होने का मामला, चौथे दिन भी पुलिस खाली हाथ | Case of missing nephew of deceased gang-rape victim, police empty-handed | Patrika News

मृतक गैंगरेप पीड़िता का भतीजा गायब होने का मामला, चौथे दिन भी पुलिस खाली हाथ

locationउन्नावPublished: Oct 05, 2020 09:08:59 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– पुलिस की 14 टीमों के साथ स्वाद सर्विलांस भी लगाई गई
 

मृतक गैंगरेप पीड़िता का भतीजा गायब होने का मामला, चौथे दिन भी पुलिस खाली हाथ

मृतक गैंगरेप पीड़िता का भतीजा गायब होने का मामला, चौथे दिन भी पुलिस खाली हाथ

उन्नाव. गैंगरेप पीड़िता के भतीजा को गायब हुये आज 4 दिन हो गए। लेकिन पुलिस की 14 टीमें उसे खोजने में विफल है। किशोर की तलाश में पुलिस उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली सहित अन्य कई जिलों में कर रही है। लेकिन सफलता नहीं मिली। इस संबंध में बातचीत करने पर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम किशोर की तलाश में है। अभी कोई सफलता नहीं मिली है। शीघ्र ही मासूम की बरामद के लिए पुलिस प्रयासरत है। गौरतलब है गायक मासूम मृतक गैंगरेप पीड़िता का भतीजा है जो भी कुछ शुक्रवार से गायब है।

 

बिहार थाना क्षेत्र की घटना

मृतक गैंगरेप पीड़िता के भतीजे के गायब होने की खबर सुनकर आईजी लक्ष्मी सिंह ने पीड़ित परिवार से बातचीत की। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार पीड़ित परिवार से मुलाकात कर जानकारी प्राप्त की। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने मासूम की बरामदगी के लिए 14 टीमों को लगाया है। स्वाट, सर्विलांस और फील्ड यूनिट का भी सहयोग लिया जा रहा है। इसके साथ ही कई थाने की पुलिस भी सक्रिय है। इस संबंध में पीड़ित की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर 3 महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनसे भी पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके अतिरिक्त गांव के कई अन्य लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। लेकिन मासूम का कोई सुराग नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ दुष्कर्म पीड़िता की बहन मुख्यमंत्री से मिलने के लिए निकल पड़ी। जिससे पुलिस के हाथ पैर फूल गए। उन्होंने समझा-बुझाकर रोकने का प्रयास किया। लेकिन नहीं मानी। पुलिस अधीक्षक से बातचीत के बाद उन्होंने अपने कदम वापस कीजिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो