सीबीआई ने गायब किशोरी को किया बरामद पहुंची माखी गांव किशोरी को

सीबीआई ने गायब किशोरी को किया बरामद पहुंची माखी गांव किशोरी को

Narendra Awasthi | Publish: Jun, 14 2018 06:22:44 PM (IST) Unnao, Uttar Pradesh, India

बरामद किशोरी व पिता से की पूछताछ

 

उन्नाव. उन्नाव दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने माखी गांव में तीन लोगों से पूछताछ की है। वहीं एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में गायब युवती को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने बरामद कर लिया है। जिसको लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो माखी गांव गई और बरामद किशोरी के परिजनों से बातचीत कर पूछताछ की और साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो युवती को अपने साथ लेकर लखनऊ चली गई। इस संबंध में माखी थाना पुलिस किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इंकार कर रही है। गौरतलब है उन्नाव दुष्कर्म मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो अपनी प्रगति रिपोर्ट हाईकोर्ट में प्रस्तुत कर चुकी है। उसके बाद फिर जांच की गति में तेजी आई और लगातार माखी गांव में संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है। आगामी तारीख तक केंद्रीय जांच ब्यूरो अपनी जांच की प्रगति को ठोस आकार देने के प्रयास में लगी है।


माखी गांव से तीन किशोरी हुई थी गायब

गौरतलब है विगत कई माह से माखी गांव की तीन किशोरी गायब हो गई थी। जिनका कुछ अता-पता नहीं चल पा रहा था। उनमें से एक किशोरी को केंद्रीय जांच ब्यूरो ने बरामद कर लिया है। जिसको लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरो माखी गांव पहुंची। जिस से गांव में सनसनी फैल गई। चर्चाओं का बाजार एक बार फिर गर्म हुआ। सीबीआई ने किशोरी को उसके पिता से मिलवाया और दोनों से अलग-अलग पूछताछ की। सीबीआई अपनी कार्रवाई पूरी करके किशोरी को लेकर अपने साथ वापस लखनऊ चली गई।


विधायक आवास में मौजूद लोगों से हुई पूछताछ

चर्चा है केंद्रीय जांच ब्यूरो की एक अन्य टीम विधायक के आवास पर गई। जहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। फिलहाल केंद्रीय जांच ब्यूरो जांच जारी है। क्या निर्णय आता है या भविष्य के गर्त में है। वहीं दूसरी तरफ मां की गांव में धीरे-धीरे जनजीवन सामान्य होता जा रहा है। सीबीआई की गाड़ियां आने के बाद हलचल शुरू होती है और चर्चाओं का बाजार गर्म होता है। गौरतलब है उन्नाव दुष्कर्म मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो कर रही है इसके पूर्व उपरोक्त मामले की जांच प्रदेश सरकार द्वारा गठित की गई एसआईटी ने किया था एसआईटी रिपोर्ट के बाद जांच सीबीआई को दी गई है

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned