बच्चों को मिल रही थी जान से मारने की धमकी, पिता लटक गया फांसी पर, लिखा सुसाइड नोट

- कहते थे बच्चियों और तुम्हारा वह हाल करूंगा कि देख नहीं पाओगे। सीओ ने कहा मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जमीनी विवाद था। समझौता भी हो गया था। लेकिन विवाद बना रहा...

By: Narendra Awasthi

Published: 26 Feb 2021, 05:53 PM IST

उन्नाव. अपने बच्चों और स्वयं को मिल रही धमकी से भयभीत अधेड़ पिता फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। इसके पूर्व उसने सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें आत्महत्या के कारणों को बताया है। मृतक ने लिखा है कि दबंग उसे और बेटियों को मारने की धमकी देते थे। कहते थे बिटिया का वह हाल करूंगा कि तुम देख नहीं पाओगे। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक की पुत्री की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है विधिक कार्रवाई की जा रही है।

अचलगंज थाना क्षेत्र की घटना

घटना अचलगंज थाना क्षेत्र के बेथर गांव की है। उक्त गांव निवासी सुरेश कुमार शुक्ला पुत्र दुर्गा प्रसाद ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने भूमि गाटा नंबर 1935 में मकान मकान बनवाने के लिए शिव कुमार शुक्ला पुत्र दुर्गा प्रसाद से जमीन लिया था। जिस पर मकान बनवा रहा था। गांव के ही रहने वाले विनोद कुमार, प्रमोद कुमार पुत्र गण चर्तुधर धमकी दे रहे थे कि तुम को मकान में रहने नहीं देंगे। जिस दिन मकान में रहने आओगे उस दिन तुमको और तुम्हारी बिटिया को उठवा लेंगे। अगर यह बात किसी से कही तो तुम्हारा और तुम्हारी बिटिया का वह हाल करूंगा कि तुम देख नहीं पाओगे। उन्होंने लिखा कि जहां भी मिलते थे वहीं धमकी देते थे। हमारी मृत्यु का कारण विनोद कुमार प्रमोद कुमार पुत्र गण चतुधर हैं। उन्होंने अपने तीनों बच्चों की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

क्षेत्राधिकारी बीघापुर ने कहा

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बीघापुर ने बताया कि मृतक पुत्री की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जिसमें 3 लोगों को नामजद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Show More
Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned