scriptसहेली ने कराया नाबालिग के साथ अपने प्रेमियों से गैंगरेप | girl raped by two boys in bhind mp | Patrika News

सहेली ने कराया नाबालिग के साथ अपने प्रेमियों से गैंगरेप

locationउन्नावPublished: Feb 11, 2016 05:56:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

 मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के रौन थाना क्षेत्र में अपनी सहेली को बुलाकर अपने दो प्रेमियों से सामूहिक दुष्कर्म कराने वाली किशोरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया। 

 मध्यप्रदेश के भिण्ड जिले के रौन थाना क्षेत्र में अपनी सहेली को बुलाकर अपने दो प्रेमियों से सामूहिक दुष्कर्म कराने वाली किशोरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया। मजिस्ट्रेट ने उसे विदिशा के बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है।

अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अवनीश बंसल ने गुरुवार को बताया कि भिण्ड जिले के रौन थाना क्षेत्र के ग्राम तुलाकापुरा निवासी 16 वर्षीय किशोरी के गांव के ही दो नाबालिग लड़कों से प्रेम संबंध थे। उसके दोनों से अनैतिक रिश्ते भी थे। 

दोनों लड़कों का दिल गांव की ही एक अन्य नाबालिग युवती पर आ गया, जो उनकी प्रेमिका की सहेली थी। दोनों ने अपनी प्रेमिका पर दबाव बनाया कि वह अपनी सहेली को किसी बहाने अपने पास बुला ले। प्रेमिका ने उनकी बात मान ली।

16 जनवरी को किशोरी ने अपनी सहेली को शाम को गांव के बाहर शौच के लिए जाने को अपने घर बुलाया। दोनों सहेली गांव के बाहर शौच के लिए गई तो किशोरी ने अपने दोनों प्रेमियों को मोबाइल फोन कर वहां बुला लिया। अपनी मौजूदगी में ही दोनों लड़कों से उसके साथ जबरन दुष्कर्म कराया।

पीडि़त किशोरी की रिपोर्ट पर उसका मेडीकल कराने के बाद दोनों आरोपी लड़कों के खिलाफ कुकर्म का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया गया। भिण्ड कोर्ट में अपने बयान में पीडि़ता ने मामले की हकीकत बताई। कोर्ट के आदेश पर रौन थाना पुलिस ने आरोपी किशोरी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर जांच की तो घटना सही पाई गई। 

आरोपी किशोरी और दोनों प्रेमियों के मोबाइल कॉल डिटेल निकलवाए गए तब पूरी घटना का खुलासा हुआ। बुधवार को आरोपी किशोरी को गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया गया, जहां से मजिस्ट्रेट ने उसे विदिशा बाल संप्रेषण गृह भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो